जमशेदपुर का मैरिन ड्राइव बना मौत का रास्ता , ऑटो पलटा।

जमशेदपुर: जी हां ! आदित्यपुर से मैरिन ड्राइव को जाने वाला रोड़ इन दिनों मौत का रास्ता बना हुआ है ! शुक्रवार को जल जमाव वाली इस सड़क पर दिन के 11: 48 बजे एक माल वाहक ऑटो पलट गया। जिसमें ड्राईवर बाल – बाल बच गया। बताते चलें कि उक्त सड़क पर दो दिन पूर्व ही एक युवक की ट्रेलर से कुचलकर मौत हो गई थी। सड़क पर अनेकों डोभा बनें हुए हैं। जिसमें बरसात का पानी जमा है।

ऐसे में वाहन चालकों को जान जोखिम में डालकर उक्त रास्ते से गुजरना पड़ रहा है।

सोनारी निवासी अभिजीत दत्त ने बताया कि जब से मैरिन ड्राइव रोड़ पर दीवार खड़ी की गई है सड़क पर जमा बरसात के पानी का निकासी बंद पड़ा है। वहीं भारी वाहनों की पार्किंग भी बड़ी समस्या है। जिम्मेदार चुप्पी साध रखें हैं‌ । ऐसा कोई पोर्टल या अन्य कोई व्यवस्था इस शहर में नहीं है जहां डिजिटल भारत में लोग आसानी से समस्या को फोटो सहित संबंधित जिम्मेदार अधिकारी तक भेज सकें।

उन्होंने कहा कि समस्या आम जनता के सहयोग से ही दूर हो सकता है। इसके लिए जनता को अपनी बात पहुंचाने के लिए उचित प्लेटफार्म मिलना चाहिए तभी एक – एक समस्या दूर होगी और अपना शहर आदर्श शहर बनेगा। उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारियों को चाहिए कि वो शिकायतों को अन्यथा न लें बल्कि जिम्मेदारी पूर्वक शिकायतों को दूर करने पर ध्यान दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!