राज्य के युवाओं को झामुमो-कांग्रेस गठबंधन सरकार नौकरी नहीं देना चाहती है और सरकार झारखण्ड के बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर नौकरी देने का सिर्फ नाटक कर रही है विजय शंकर नायक

उपरोक्त बातें आज जेपीएससी (झारखण्ड लोक सेवा आयोग) का पेपर लीक होने पर अपनी प्रतिक्रिया में संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह झारखंड छत्तीसगढ़ प्रभारी विजय शंकर नायक उक्त बाते कहीं । उन्होंने यह भी कहा कि जेपीएससी परीक्षा की उच्चस्तरीय जांच उच्च न्यायालय के निगरानी में भारतीय प्रशासनिक सेवा एवं भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी की एक पांच सदस्यीय कमेटी बनाकर जांच हो और दोषी अभिलंब गिरफ्तार किया जाए।

श्री नायक ने आगे कहा कि राज्य के लाखों अभ्यर्थियों का भविष्य अंधकारमय हो गया है। आज से डेढ़ महीने पहले भी जेएसएससी परीक्षा का पेपर लीक हुआ था उसके बाद भी सरकार की कुम्भकर्णी निद्रा नहीं टूटी । संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी माननीय मुख्यमंत्री झारखण्ड सरकार से मांग करता हैं कि अभ्यर्थियों के उम्र सीमा कम से कम 10 वर्षों का छूट दिया जाय और साथ ही साथ मुआवजा राशि भी दिया जाय। बार-बार पेपर लीक होने से राज्य के युवाओं का राज्य सरकार के प्रति भरोसा और उम्मीदें टूट रही है और इसको लेकर युवाओं मे राज्य सरकार के प्रति आक्रोश और गुस्सा है और इस आक्रोश का प्रभाव/असर आगामी लोकसभा और विधानसभा के चुनावों मे इण्डिया महागठबंधन को भोगना पड़ेगा ।
श्री नायक ने यह भी कहा कि सरकार इस परीक्षा को तत्काल स्थगित करें और इसकी जांच एक माह के अंदर करा के जांच का फलाफल सार्वजनिक किया जाए ताकि युवाओं का भरोसा और उम्मीदें बरकार रह सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!