बिरसानगर संडे मार्केट में झामुमो ने शर्बत बांटा

जमशेदपुर : बिरसानगर संडे मार्केट में धरती आबा बिरसा मुंडा के शहादत दिवस के अवसर पर झामुमो कार्यकर्ताओं द्वारा प्रचंड गर्मी में शर्बत वितरण के लिए कैंप लगाया गया। गौरतलब हो कि रविवार के कारण बाजार में काफी भीड़ थी।

ऊपर से उमस भरी गर्मी। ऐसे में गर्मी से व्याकुल लोग शिविर में आकर ठंडा शरबत पीकर तृप्त हुये। वहीं गर्मी में लोगों को राहत पहुंचाने के लिए शर्बत वितरण के कार्यक्रम को लोगों ने सराहा। संडे मार्केट में शिव शक्ति परिवार समेत अन्य संगठनों द्वारा भी शर्बत बांटा गया।

इस अवसर पर झामुमो अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष सतनाम सिंह, नघर उपाध्यक्ष बंटी सिंह , प्रदीप सिंह , बादल कर्मकार , सुबोध यादव , सरोज , प्रदीप , विष्णु नाग समेत झामुमो कार्यकर्ता उपस्थित होकर सेवा दिये।

झामुमो अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष बंटी सिंह ने कहा कि स्थानीय समस्याओं जैसे सड़क , बिजली , पानी समेत वृद्धा पेंशन आदि की शिकायत दूर करने के लिए वो जल्द ही पार्टी के शीर्ष नेताओं से संपर्क स्थापित कर क्षेत्र की समस्याओं की ओर ध्यान आकृष्ट कराएंगे।

उन्होंने लोकसभा चुनाव के रिजल्ट पर कहा कि हार जीत राजनीति का हिस्सा है परंतु इस बार जनादेश भाजपा को औकात में ला दी है। नतीजा है 400 पार का नारा झूठ साबित हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!