पत्रकार तौक़ीद सूरी को मिली जान से मारने की धमकी

◾ डीआईजी एवं एसएसपी से की लिखित शिकायत।

संवाददाता नवयुग समाचार

जमशेदपुर: जमशेदपुर के बिरसा वाणी ब्यूरो व समाज सेवी तौक़ीद सूरी को मिली जान से मारने की धमकी।
बिरसा वाणी ब्यूरो चीफ को ओल्ड पुरुलिया रोड स्थित हिंदुस्तान टावर फ्लैट में ही रहने वाले शहाबुद्दीन नामक एक व्यक्ति ने जान मारने की धमकी दी जिस की लिखित शिकायत तौकीर सूरी ने आजाद नगर थाना समेत नगर के वरीय पुलिस अधीक्षक से की है।

जानकारी के अनुसार हमारे ब्यूरो प्रमुख तौक़ीद सूरी को फ्लैट में रहने वाले कुछ लोग कई दिनों से परेशान कर रहे थे और बात ही बात में झगड़ा के लिए उतारू हो जाते थे, जिसे वह लगातार नजरअंदाज करते आ रहे थे। दिनांक 28 जुलाई को शहाबुद्दीन नामक व्यक्ति दिन के 3:00 बजे के आसपास उनका इंतजार पार्किंग में कर रहा था जैसे ही तौक़ीद अपने पार्किंग में गाड़ी खड़ा कर लिफ्ट की तरह बढ़े वैसे ही शहाबुद्दीन उन्हें आवाज देकर रोक लिया और गाली गलोज करना शुरू कर दिया साथ ही साथ उनको जान से मारने की धमकी दे डाली।

विदित हो के उनके पार्किंग में शहाबुद्दीन जबरदस्ती अपनी गाड़ी खड़ा कर रहा था जिसका विरोध उन्होंने गार्ड के माध्यम से किया था। शहाबुद्दीन सोसायटी के व्हाट्सएप ग्रुप पर भी अनर्गल बात कहते हुए उन्हें धमकी दे चुका है। यह सारे घटनाक्रम की लिखित जानकारी व व्हाट्सएप ग्रुप के मैसेज को साक्ष बनाते हुए श्री तौक़ीद ने जमशेदपुर नगर के वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई तथा प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से शहाबुद्दीन जैसे सामाजिक तत्व से मिल रहे धमकी पर प्रशासन से कानून संगत कार्रवाई करने की मांग की। मिली जानकारी के अनुसार शहाबुद्दीन विदेशी मुद्राओं का लेनदेन गैर कानूनी ढंग से शहर में चला रहा है साथ ही साथ वह सट्टे के धंधे में भी सम्मिलित बताया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!