कामांध दरिंदों की चपेट में कानपुर, आठ वर्षीय मासूम को बनाया शिकार ,रिपोर्ट दर्ज, तलाश शुरू

कानपुर में लगभग हर सप्ताह कोई न कोई लड़की बनती वासना के दरिंदों का शिकार

– किराएदार द्वारा मकान मालिक की बेटी से दुष्कर्म मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद तलाश शुर

सुनील बाजपेई
कानपुर। यहां वासना के दरिंदे मासूमों को अपना शिकार बनाने से नहीं चूक रहे हैं। उन्होंने ऐसा ही कुछ चकेरी थाना क्षेत्र में भी कर डाला। मामले में जब परिजनों ने डीसीपी पूर्वी से शिकायत की। तब रिपोर्ट दर्ज की गई।
जानकारी के मुताबिक चकेरी निवासी युवक के के मकान के बाहरी हिस्से में स्थित दुकान को मुकेश गुप्ता किराये पर लिए है। बाइक सर्विस का काम करता है।

घटना के समय वह ड्यूटी पर गए थे। पत्नी कुछ सामान खरीदने बाजार गई थी। घर पर बच्ची और पांच माह का बेटा थे। इसी दौरान मुकेश घर में घुसा और बेटी से दुष्कर्म किया। किसी से कुछ कहने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद से बेटी गुमसुम रहने लगी। कुछ दिन के लिए उसे उसकी नानी के घर भेज दिया।

पिता के अनुसार बेटी ने अपनी नानी को आपबीती बताई, तब पिता ने पुलिस को सूचना दी।पिता के अनुसार चौकी प्रभारी ने पहले आरोपी पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद से चौकी व थाने के चक्कर लगवाते रहे। चौकी प्रभारी पर उल्टा उन्हें ही धमकाने का आरोप लगाया। फिर उन्होंने इसकी शिकायत डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार से की।

जिसके बाद उनके आदेश पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर जांच की जा रही है। फरार होने की दशा में पुलिस उसकी तलाश कर रही है। साथ ही अभी औकात करते चले कि ऐसा कोई सप्ताह खाली नहीं जाता जब इस महानगर में कोई न कोई लड़की वासना के दरिंदों का शिकार न बनती हो। खास बात यह भी कि इनमें से अधिकांश घटनाओं की रिपोर्ट पुलिस दर्ज ही नहीं करती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!