गर्म गोस्त तस्करों के शिकंजे में जकड़ा कानपुर, होटल मालिक समेत चार गये जेल

दलाल के कब्जे से बरामद हुईं तीन मजबूर लड़कियां, महिला दलाल अभी भी फरार

– बताई जा रही पुलिस की भी तगड़ी मिली भगत

सुनील बाजपेई

कानपुर। यह महानगर में गर्म गोस्त के शातिर दिमाग तस्करों के शिकंजे में एक बार फिर जकड़ चुका है। वे भोली भाली मजबूर लड़कियों को लगातार शिकार बनाने में सफल हो रहे हैं। जिसमें पुलिस की भी मिलीभगत बताई जाती है।
उन्होंने अपना ठिकाना होटलों को बना रखा है। ऐसे ही एक होटल में छापा मार कर होटल मालिक और दलाल समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल की हवा खिला दी गयी। जबकि किदवई नगर में रहने वाली महिला दलाल अभी भी फरार है। इनके कब्जे से तीन लड़कियां भी बरामद की गईं जिनकी मजबूरी का फायदा उठा कर होटल लाया गया था।
जानकारी के मुताबिक माल रोड स्थित होटल रॉयल गैलेक्सी में एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल और उनकी स्वाट टीम ने छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा। अचानक हुई छापेमारी से अफरातफरी मच गई।
इस बीच पुलिस ने होटल मालिक के साथ ही तीन लड़कियां, एक ग्राहक व कर्मचारी को पकड़ा है। छापेमारी के दौरान होटल में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। घटना में स्थानीय पुलिस की भूमिका संदिग्ध बताई गई है। इस छापेमारी के दौरान होटल मालिक अश्विनी गुप्ता उर्फ आशू, शुक्लागंज निवासी दलाल दयाशंकर तिवारी, किदवई नगर की महिला, ग्राहक जितेन्द्र कुमार व कर्मचारी रामकिशन को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही दो अन्य लड़कियां भी मिली थी। यहां आसपास के जनपदों से भोली-भाली लड़कियों को रेलवे स्टेशन या बस अड्डे से बहाने से लाया जाता था।
पत्रकारों को एडीसीपी ने बताया कि होटल मालिक आशु ने इसे समरजीत सिंह को किराए पर दे रखा था, वही इस रैकेट को संचालित कर रहा था। होटल मालिक को भी इसकी पूरी जानकारी थी। होटल के दो कमरो में लड़कियों को लाकर रखा जाता था। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में दयाशंकर तिवारी और किदवई नगर निवासी महिला ग्राहकों को लाने का काम करते थे, जिनसे घंटे के हिसाब से पैसा लिया जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!