Kanpur News स्पा सेंटर की आढ़ में देह व्यापार में लिप्त लोगों को भेजा गया जेल

– पुलिस के छापे में नजीराबाद क्षेत्र में पकड़े गये 20 लोगों में 13 युवतियां भी शामिल

– एक दिन में हर स्पा सेंटर में पहुंचते थे10 से 20 युवक

– युवकों से वसूले जाते थे 15 सौ से दो हजार रुपये

– मकान मालिक ले रहा था 40 से 70 हजार रुपये प्रति माह किराया

– महानगर में पहले भी पकड़े जा चुके हैं गर्म गोश्त के तस्कर

– सप्लाई के लिए बुलाई जाती थी दिल्ली , मुंबई समेत अनेक शहरों की कमसिन लड़कियां

सुनील बाजपेई

कानपुर। यहां नजीराबाद के गुमटी नंबर पांच में स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार के आरोप में 13 महिलाओं समेत गिरफ्तार किए गए 20 लोगों को जेल का रास्ता दिखा दिया गया है ।

नजीराबाद थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा कार्रवाई बीती देर रात तक की जाती रही । जिसके बाद ही आज गिरफ्तार युवकों को जेल का रास्ता दिखाने की तैयारी को अंतिम रूप दिया गया पुलिस द्वारा मारे गए छापे में यहां से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।

अवगत कराते चलें कि पुलिस फोर्स ने गुमटी नंबर पांच स्थित आईडीबीआई बैंक के आया सिंह कॉम्प्लेक्स में तीन स्पा सेंटरों पर छापा मार यहां से 13 महिलाओं व सात पुरुषों को गिरफ्तार किया गया था। पकड़े गए लोगों ने बताया कि स्पा सेंटर में मसाज के साथ महिलाओं से देह व्यापार कराया जा रहा था।

पुलिस के अनुसार इन स्पा सेंटरों में युवकों से 15 सौ से दो हजार रुपये वसूले जाते थे। एक दिन में 10 से 20 युवक हर स्पा सेंटर में पहुंचते थे।

आरोप है कि इस संबंध में स्थानीय पुलिस से कई बार शिकायत की गई, लेकिन पुलिस ने कभी कार्रवाई नहीं की। वहीं, स्पा सेंटर संचालक पुलिस से सेटिंग होने का दावा करके हमेशा विवाद पर उतारू रहते थे।

पुलिस के अनुसार स्पा सेंटर के संचालकों ने कॉम्प्लेक्स में पूरा अपार्टमेंट किराये पर ले रखा है। और इसके लिए मकान मालिक को 40 से 70 हजार रुपये प्रति माह तक का किराया चुकाया जा रहा था। फिलहाल पुलिस की इस कार्रवाई से देह व्यापार करने वाले अन्य लोगों में भी हड़कंप मचा है ।

याद रहे कि इस महानगर में इसके पहले भी दे व्यापार करने वाले कई गिरोह पकड़े जा चुके हैं। इस कार्य के लिए दिल्ली मुंबई समेत और भी शहर की कमसिन लड़कियों को बुलाया जाता था |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!