पत्नी से लड़ने के बाद आत्महत्या के दूसरे प्रयास में सफल हुआ कानपुर का युवक

ब्लेड से गर्दन काटने में इलाज के दौरान हुई अस्पताल में मौत

सुनील बाजपेई
कानपुर । आर्थिक तंगी समेत अनेक कर्म से कलर पूर्ण होता वैवाहिक जीवन पति-पत्नी की मौत का कारण लगातार बनता जा रहा है ।ऐसी ही एक घटना में पत्नी से झगड़ने के बाद एक युवक ने ब्लेड से गर्दन काट कर आत्महत्या कर ली।
उसकी मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई नशे का आदी बताया जाने वाला यह युवक इसके पहले भी पेड़ पर चढ़कर रस्सी से आत्महत्या का असफल प्रयास कर चुका था। यह घटना रेल बाजार थाना क्षेत्र की है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उन्नाव के गंजमुरादाबाद निवासी मोहम्मद मुस्तकीम की शादी करीब 10 साल पहले रेलबाजार निवासी नाजिया से हुई थी। उनके तीन बच्चें हैं। वह नशे के लती भी था। इस कारण उसका पत्नी से कोर्ट में दहेज प्रताड़ना और तलाक का मुकदमा भी चल रहा है।
परिजनों ने पुलिस को यह भी बताया कि
वह बीते मंगलवार को ससुराल आया था, जहां फिर पत्नी से विवाद हो गया था। नशे की हालत में युवक पेड़ में चढ़ गया था, जहां उसने फंदे के सहारे आत्महत्या का प्रयास किया था। इस पर पुलिस ने उसे बचाया था। वहीं, गुरुवार देर शाम फिर पत्नी से झगड़कर खुद को कमरे में बंद कर ब्लेड से खुद को गंभीर रूप से घायल कर लिया। इसके बाद दरवाजा तोड़कर उसे हालत अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!