जिन्होंने राम भक्तों पर गोली चलवाई व निमंत्रण मिलने पर कहते निमंत्रण नहीं मिला- केशव मौर्या

चुनाव आते है तो फिर कांग्रेस को प्रभु श्रीराम की याद आती है।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव सांसद लोकसभा सीट से भाजपा सांसद साक्षी महाराज का जन्मदिन आज शहर के कब्बा खेड़ा स्थित एक निजी रिसॉर्ट में धूमधाम से मनाया गया। सांसद साक्षी महाराज के 68 वे जन्मदिन के अवसर केंद्रीय मंत्री से लेकर राज्य मंत्री और कई सांसद इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

उत्तर प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी साक्षी महाराज के जन्म दिवस के मौके पर बधाई देने पहुंचे। केशव प्रसाद मौर्य ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंच से कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला कहा की प्रदेश में राम लहर इतनी तेज है और राम लहर के साथ-साथ जो राम को लाए हैं ऐसे में मोदी की लहर इतनी तेज है कि विपक्षियों का हाजमा खराब हो गया है।

राम मंदिर 500 साल के बाद बनने जा रहा है। प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में 22 जनवरी को यजमान के रूप में देश के प्रधानमंत्री का आगमन होने जा रहा है। कई लोगों का लगातार बयान आ रहा है की राम लला अपने जन्म स्थान पर विराजमान होने जा रहे हैं। हमको निमंत्रण मिला है लेकिन हम नही आएंगे। मैं तो भगवान से ही प्रार्थना करता हूं ऐसे रामधारियों को सद्बुद्धि दें।

आज मैं भी जब आ रहा था तो मैंने अखिलेश यादव जो समाजवादी पार्टी के मुखिया है उन्होंने कहा मैंने सब चेक करवा लिया हमको नेवता नहीं मिला है। राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट ने कहा है हमने निमंत्रण भेज दिया है।मतलब जिन्होंने राम भक्तों पर गोली चलवाई वह निमंत्रण मिलने पर कहते कि निमंत्रण नहीं आया है। जिस कांग्रेस ने भगवान श्री राम को काल्पनिक बता दिया कि राम हुए ही नहीं लेकिन जब चुनाव आते है तो फिर कांग्रेस को प्रभु श्रीराम की याद आती है। लेकिन चुनाव हो जाने के बाद क्या राम भक्त होते है क्या राजभक्ति होती है यह सब भूल जाते हैं।

मोदी सरकार की इस बार हैट्रिक लगाएगी।

साक्षी महाराज के जन्म दिवस में उत्तर प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं आप सब लोगों को आज यहां पर हमारे प्रधानमंत्री और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भव्य मंदिर बनाने का काम किया और देश में चार करोड़ गरीबों के भी घर बनाने का काम किया है।

देश को विकास की एक नई ऊंचाई दी और ऊँचाई पर ले जाने का काम हो रहा है। यह बात विपक्षियों को हजम नहीं हुई उनको लग रहा है कि सारे विरोधी आपस में मिलकर के शायद मोदी का विजयपथ रोक लेंगे लेकिन। मोदी सरकार की इस बार हैट्रिक लगेगी। आप सबके आशीर्वाद से बहुत कम समय में संगठन को मजबूत बनने की शक्ति मिली है। पार्टी की ताकत लगातार बढ़ रही हैं।

जो पहले हमें वोट नहीं देते थे वह भी हमें वोट देने के लिए तैयार है। बताओ समाजवादी पार्टी के यादव तो उनका बंधुवा मजदूर है। वह वोट देगा लेकिन उनको यह नहीं मालूम है की उससे भी ज्यादा वह जातिवादी, राष्ट्रवादी और मोदीवादी है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश को गुंडा गर्दी से भ्रष्टाचार मुक्त, गुंडागर्दी मुक्त, अपराध मुक्त, दंगा मुक्त प्रदेश बनाने का काम किया।

मैं आंदोलन के सिपाही के नाते 1983 से लेकर 1992 तक संघर्ष में साथ रहा। राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए और जब सपा की सरकार थी तब 1990 में उन्होंने कार सेवकों पर गोली चलवाई थी। लेकिन राम भक्तो पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार में फूल बरसाने का काम होता है। यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। 2014 के लोकसभा चुनाव का चुनाव सहित उत्तर प्रदेश में 73 लोकसभा सीट जीते थे। लेकिन 2024 के लोकसभा चुनाव में कई राज्यो की लोकसभा सीट मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगी।

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने पक्तियो के माध्यम से आहवान किया की घर घर कमल खिलेंगे तुम कमल का बटन दबा देना और लोगो से अपील किया की हर ग्राम अयोध्या धाम हर मंदिर श्री राम मंदिर 14 जनवरी से 22 जनवरी तक स्वच्छता का अभियान और 22 जनवरी को दीपावली मनाने का कार्य करेंगे। हर घर को स्वच्छ रखो अपना घर है अपना घर स्वच्छ करो अपने गांव का मंदिर है उसको बनाओ और यहां एक मंदिर गोद ले लो। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के नाते हर घर में रंगाई, पुताई, रंगोली दीप उत्सव सहित सारा कार्यक्रम वहां पर करने का काम करेंगे ।

करसेवकों,राम भक्तों, गोली चलाने वाले सत्ता से बेदखल हो गए।

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान जिस पर उन्होंने कहा था कि कर सेवकों पर गोली चलाना जायज था जिस पर पलटवार करते हुए कहा कि करसेवकों पर राम भक्तों पर लाठी चलाने वाले गोली चलाने वाले जेल भेजने वाले सत्ता से बेदखल हो गए हैं।

वह अब कभी सत्ता में वापस नहीं आएंगे अखिलेश यादव के बारे में मैं यही कहूंगा कि वह उसे परिवार से ताल्लुक रखते हैं जिसके मुखिया मुलायम सिंह यादव जी के मुख्यमंत्री रहते हुए राम भक्तों पर गोली चलाई गई थी उनको प्रचित करने का मौका था इस टाइम रामलाल के जन्म स्थान पर प्राण प्रतिष्ठा समझ में शामिल होकर उनका या नहीं भाया है मैं तो भगवान से यही प्रार्थना करता हूं।

भगवान उनको सद्बुद्धि दे। समाजवादी पार्टी के पीडीए का मतलब है परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी समाजवादी पार्टी का पीडीए का मतलब है पिछड़ा और दलित वह अल्पसंख्यक नहीं है इसलिए ऐसे पीडीए का कोई मतलब नहीं रह जाता है। वैसे भी सपा बसपा कांग्रेस इन सब का कोई भविष्य नहीं है यूपी की 80 की 80 लोकसभा सिम हम लोग जीतेंगे।

हम यही कहते हैं राम सबके थे सबके हैं और सबके रहेंगे लेकिन कांग्रेस के नेता कहते हैं और उनके अध्यक्ष कहते हैं। की प्राण प्रतिष्ठा में ही नहीं जाएंगे। हमारी सरकार जनता की सुरक्षा के लिए संकल्पित है। समाजवादी पार्टी का चरित्र गांधार कर दी अपराधियों दंगाइयों और माफिया के साथ रहने का रहा है मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सुशासन और विकास की गारंटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!