कानपुर पुलिस की पकड़ से बाहर ट्रक बॉडी मेकर इमरान शेख का हत्यारा, छापे जारी

हत्या के बाद बाद लाश सड़क किनारे डालकर फरार हुआ हत्यारा

पुलिस को अब तक नहीं पता हत्या की असली वजह

सुनील बाजपेई
कानपुर। इस महानगर में युवाओं की हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है ,जिसके क्रम में एक और युवक को मौत के घाट उतार दिया गया । वह ट्रक की बॉडी बनाने का काम करता था । घटना रेल बाजार थाना क्षेत्र की है ,जिसकी वजह पुरानी रंजिश बताई जाती है लेकिन पुरानी रंजिश वाली भी बात अभी स्पष्ट नहीं है। मतलब पुलिस अब तक यह पता नहीं लगा पाई है कि पुरानी रंजिश थी तो किस वजह से थी।

फिलहाल लगातार छापा मारे जाने के बाद भी हत्या आरोपी पुलिस की पकड़ से समाचार लिखे जाने तक बाहर है। वह उसकी तलाश में लगातार जुटी हुई है।
घटना के बारे में पुलिस से प्राप्त विवरण के मुताबिक रेल बाजार के बर्तन वाली गली निवासी 44 वर्षीय इमरान शेख ट्रक की बॉडी बनाने का काम करते थे। उनके परिवार में पत्नी शबनम और तीन बच्चे हैं।
पेपर पहुंची पुलिस को परिवार वालों ने बताया कि इलाके में रहने वाले अफ्फान कुरैशी से बीते कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिस बात को लेकर वह रंजिश मानने लगा था।

लोहे की रॉड से हमला कर क‍िया लहूलुहान
रात करीब 11 बजे अफ्फान साथियों के साथ घर पहुंचा और इमरान को अपने साथ लेकर चला गया। इसके बाद भोर करीब चार बजे रेल बाजार स्थित आर्य कन्या स्कूल के सामने अफ्फान ने अपने साथियों के साथ इमरान को लोहे की रॉड और धारदार हथियार से वार कर लहूलुहान कर दिया।

आरोपी इमरान को मरणासन्न हालत में सड़क किनारे फेंककर भाग गए। घटना की जानकारी होने पर स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में पुलिस इमरान को उपचार के लिए कांशीराम ट्रामा सेंटर ले गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपियों तलाश में दबिश दी जा रही है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!