कानपुर के थाने में मौत के शिकार भदौरिया के परिजनों को न्याय दिलाएंगे : लाल सिंह तोमर

पीड़ित परिवार से मिलकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का दिया भरोसा

कार्रवाई की मांग को लेकर जिलाधिकारी से भी मिलेंगे भाजपा नेता लाल सिंह तोमर

सुनील बाजपेई
कानपुर। यहां प्लाट पर कब्जा किए जाने के विवाद में थाने आए युवक की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले में अब वरिष्ठ भाजपा नेता , पूर्व एमएलसी एवं कानपुर नगर और देहात के क्षत्रिय सभा के अध्यक्ष लाल सिंह तोमर पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने के लिए मोर्चा खोल दिया है।

इसके लिए वह भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ विधनू लालूपूरवा निवासी दिनेश सिंह भदोरिया के घर पहुंचे और निष्पक्ष जांच कराकर दोषी पुलिस कर्मियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाने की बात कही। साथ ही उन्होंने परिवार की हर संभव हर तरह से मदद करने का भी भरोसा दिया।

अकबरपुर से तीन बार लोकसभा का चुनाव लड़ चुके और दो बार जीत के भी करीब पहुंचने वाले तथा इस बार भी अकबरपुर लोकसभा से भाजपा की टिकट के प्रबल दावेदार किसी भी तरह के पीड़ितों के हित में आवाज उठाते हुए उन्हें न्याय दिलाने के संघर्ष में भी अग्रणी तेज तर्रार और व्यवहार कुशल वरिष्ठ भाजपा नेता लाल सिंह तोमर ने मृतक भदौरिया के परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि दोषी पुलिसकर्मी कतई बक्शे नहीं जाएंगे। इसके लिए वो जिलाधिकारी से मिलकर न केवल ज्ञापन देंगे बल्कि सभी पुलिस कर्मियों पर कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग करेंगे।

आरोप है कि विधनू थाने के लालू पूरवा के रहने वाले दिनेश सिंह भदौरिया की शातिर भू माफिया बताई जाने वाली एक महिला के कहने पर गलामंडी चौकी प्रभारी ने पीट पीट कर हत्या कर दी थी।

अब इसी मामले में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए बीते 2 लोकसभा चुनाव में अपने अच्छे प्रदर्शन के फलस्वरूप 2024 के लिए भी अकबरपुर से लोकसभा टिकट के प्रबल दावेदार लाल सिंह तोमर ने आर पार की लड़ाई शुरू कर दी है ।
इस दौरान जे के सिंह , सुधीर सिंह भदौरिया , मनबोधन सिंह , भूपेंद्र तोमर , पंकज तोमर , अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!