आओ मिलकर अलख जगायें! राष्ट्र हित में मतदान कराएं!!

11हजार दीपक जलाकर अधिक से अधिक मतदान करने के लिए किया प्रेरित।

माधोगढ़ जालौन
बोट हमारा अधिकार,!
कभी न करें बेकार!


चुनाव आयोग के निर्देश पर तहसील माधौगढ़ की राजस्व टीम ने सरस्वती ज्ञान मंदिर इंटर कॉलेज में 11 हजार दीपक जलाकर मतदाताओं को जागरूक करने का बेहतरीन माध्यम निकाला जिसके अंतर्गत
छात्र छात्राओं ने दीपक जलाकर आम मतदाताओं से ‘लोकतंत्र का आधार,वोट न हो कोई बेकार’ का संदेश दिया।
विद्यालय प्रांगण में 11 हजार दीपकों की रोशनी से लोकतंत्र को जीवांत करने का प्रयास किया गया। चुनाव आयोग की पहल पर स्वीप के तहत मतदाता जागरूक करने के लिए समय समय पर कई कार्यक्रम आयोजित किये जाते हैं,जिससे बहुत हद तक चुनावों में मत प्रतिशत बढ़ा है। इसी के चलते इस बार आयोग ने दीपक जलाकर लोगों को जागरूक करने का माध्यम बनाया।

राजस्व टीम के लेखपाल मंसूर खान,उदय तिवारी,मनीष आर्य ने 11 हजार दीपकों को व्यवस्थित कर ज्ञान मंदिर स्कूल में जगमग कराया। इस स्पेशल पहल का ड्रोन से वीडियो शूट किया गया उपजिलाधिकारी नें कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य हैं कि हम भी मतदान करें, एवं सभी को बढ़ चढ़ कर मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करें। जब मतदाता मतदान करेंगें तो तभी हम एक अच्छे प्रतिनिधि को चुन सकते है!कार्यक्रम में एसडीएम शशि भूषण,तहसीलदार अमित शेखर, नायब तहसीलदार भुवनेन्द्र कुमार,महेश सिंह पतराही,चैयरमैन राघवेन्द्र व्यास,सुनील चंसोलिया,स्कूल प्रधानाचार्य रामवीर भदौरिया,राहुल शाक्य,सोनू सिजिरिया दीनबंधु द्विवेदी, आदि प्रमुख लोग मौजूद रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!