सेंटर प्वाइंट पब्लिक हाई स्कूल, लक्ष्मीनगर में आयोजित नेत्र चिकित्सा शिविर में स्कूली बच्चे समेत स्थानीय लोगों ने भी शिरकत किए।

जमशेदपुर। पूर्णिमा नेत्रालय के सौजन्य से लक्ष्मीनगर स्थित सेंटर प्वाइंट पब्लिक हाई स्कूल में नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया जहां स्कूली बच्चे समेत स्थानीय लोगों ने भी बढ़-चढ़कर शिविर में शिरकत किए। शिविर में पधारे मुख्य अतिथि डॉ आर एन राय (कार्डियोलॉजिस्ट) को गुलदस्ता भेंटकर सम्मानित किया गया उन्होंने शिविर की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह का आयोजन समय-समय पर होते रहना चाहिए ताकि जरूरतमंदों को लाभ मिल सके।

पूर्णिमा नेत्रालय के नेत्र चिकित्सकों के द्वारा बारी-बारी से लगभग 150 लोगों का नेत्र जांच किए गए इसके उपरांत आवश्यकता अनुसार औषधि व आई ड्रॉप भी दिए गए। पूर्णिमा नेत्रालय के अधिकारी मनीष कुमार ने मीडिया को बताया कि चश्मा के लिए चिन्हित किए गए मरीजों को दिनांक 9 दिसंबर 2023 को अपराह्न 1:00 बजे चश्मा भेंट किए जाएंगे वहीं ओपीडी के दौरान कुछ मरीजों को मोतियाबिंद का ऑपरेशन के लिए चिन्हित किया गया है

जिन्हें सेंटर पॉइंट स्कूल प्रांगण से अस्पताल वाहन से ऑपरेशन के लिये पूर्णिमा नेत्रालय ले जाया जाएगा वहां जांचों उपरांत ऑपरेशन किए जाएंगे एवं दूसरे दिन मरीज को उक्त स्थल पर पहुंचा दिए जाएंगे।

विशेष संवाददाता धनंजय कुमार (7857826506) की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!