मथुरा के एमबीबीएस छात्र की कानपुर के मेडिकल कॉलेज में हत्‍या, बेसमेंट में मिला रक्त रंजित शव

24 नवंबर की रात छात्र साहिल के जन्मदिन
पर मीट और शराब के साथ हुई थी जमकर पार्टी, बेसमेंट में शराब की टूटी बोतल, सिगरेट की डिब्बी भी मिली, छानबीन में जुटी पुलिस

.

सुनील बाजपेई
कानपुर। आज यहां रविवार को बिठूर थाना क्षेत्र के रामा यूनिवर्सिटी के मेडिकल कालेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र 24 वर्षीय साहिल सारस्वत रक्त रंजित शव मिलने से हड़कंप मच गया | उसकी हत्या धारदार हथियार से की गयी। सुबह करीब 6 बजे उसका रक्तरंजित शव कॉलेज के बेसमेंट में मिला। पुलिस को उसके कपड़े भी रक्त रंजित मिले। वह मथुरा के आशा मंडी क्षेत्र का रहने वाला था। घटना के बाद से छात्राओं का रो-रोकर बुरा हाल है।
वहीं पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज करके घटना की जांच पड़ताल में जुटी है ,लेकिन समाचार लिखे जाने तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।
सूचना पर पुलिस कमिश्नर आर के स्वर्णकार, संयुक्त पुलिस उपायुक्त आंनद प्रकाश तिवारी, डीसीपी वेस्ट विजय ढुल और एसीपी विकास कुमार पांडेय के साथ चौबेपुर व बिठूर पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंचा।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साहिल एमबीबीएस ओल्ड ब्वॉयज हॉस्टल के रूम नबंर 127 में बिहार निवासी एमबीबीएस तृतीय वर्ष में पढ़ने वाले अपने रूम पॉर्टनर अमित गौतम के साथ रहता था। पुलिस अमित से पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने मौके से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि जहां पर साहिल का रक्त रंजित शव बरामद हुआ। उस बेसमेंट में शराब की टूटी बोतल और सिगरेट की डिब्बी भी मिली है। 24 को साहिल का जन्म दिन था ,जिसकी पार्टी शनिवार को थी ,जिसमे मीट और शराब के साथ जमकर पार्टी हुई थी। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घटना की छानबीन में लगातार जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!