पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अधीक्षक बहराइच द्वारा व्यापारी बन्धुओं के साथ की गयी बैठक

बहराइच

पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला के द्वारा आज पुलिस लाइन बहराइच स्थित सभागार कक्ष में जनपद के व्यापारीगण, उद्यमियों तथा सर्राफा व्यवसायियों के साथ मासिक गोष्ठी की गई।

गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा व्यापारी बन्धुओं को उनकी सुरक्षा हेतु बहराइच पुलिस की तरफ से हर समय सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया तथा यह भी कहा गया कि व्यापारीगण किसी भी समय अपनी किसी भी प्रकार की समस्या व शिकायत को पुलिस से बता सकते है, जिसका प्राथमिकता के आधार पर गुणवत्तापूर्ण समाधान किया जाएगा।

वही व्यापारी बंधुओं द्वारा व्यापारियों व उनके प्रतिष्ठानों की सुरक्षा, बाजारों में समुचित साफ सफाई, सड़क/ पटरियों पर अतिक्रमण, यातायात व्यवस्था आदि की समस्याओं से अवगत होने के बाद उसके निस्तारण के लिए आवश्यक कार्यवाही करने व अन्य विभागों से सम्बंधित समस्याओं को उस विभाग को सूचित करने एवं उनसे समन्यवय स्थापित कर यथाशीघ्र समस्या को दूर कराए जाने तथा यातायात प्रभारी को शहर में यातायात व्यवस्था सुदृढ़ किए जाने के क्रम में प्रभावी कार्यवाही किए के निर्देश दिए गए।

इसके अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदया द्वारा व्यापारी बन्धुओं से अपने-अपने दुकानों व प्रतिष्ठानों पर पुलिस महानिदेशक महोदय उ.प्र. द्वारा चलाए जा रहे “आपरेशन त्रिनेत्र” के तहत अधिक से अधिक सी0सी0टी0वी0 कैमरे लगवाने की अपील की गई।

गोष्ठी में अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानन्द कुशवाहा, सीएफओ विशाल रामानुज गौड़, एआरटीओ विजय गुप्ता, डिप्टी सीएमओ डॉ0 एस0के0 गौतम, स्वच्छता निरीक्षक सुरेश कुमार दुबे, नगर सर्किल के थानों के थाना प्रभारी व अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण तथा जनपद के व्यापारी बन्धु, उद्यमी, सर्राफा व्यवसायी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!