कानपुर में लापता पेंटर ठेकेदार की हत्या, रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ियां में मिली लाश, जांच शुरू

5 साल के अंदर कानपुर में एक दर्जन से ज्यादा अज्ञात लोगों की हत्या

सुनील बाजपेई
कानपुर। यहां जिले में युवाओं की हत्या का सिलसिला लगातार जारी है । इसी क्रम में एक और युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। वह पेंटर था और काम करने के ठेके लेता था। उसकी लाश रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियां में पड़ी मिली। पुलिस हत्या की वजह के साथ घटना को अंजाम देने वालों का भी पता लगा रही है।
अवगत कराते चलें कि इसके पहले भी यहां 5 साल के अंदर एक दर्जन से ज्यादा युवकों की हत्या की हुई लाशे बरामद की जा चुकी है , जिनमें कई घटनाओं का खुलासा आज तक नहीं हुआ।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चौबेपुर थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी जहांगीर बादशाह का बेटा सलमान उर्फ मुन्ना (24) पुताई ठेकेदार है। घटना के समय सुबह वह गांव के ही साथी पेंटर मजदूर के साथ काम के लिए निकला था। जब शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों से तलाश शुरू की।मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया कि मोबाइल पर लगातार घंटी जा रही थी लेकिन मोबाइल रिसीव नहीं हो रहा था। पिता जहांगीर ने साथी मजदूर राजेन्द्र से पूछा तो उसने बताया कि सलमान उसे शाम 7 बजे पैसे देकर उसके घर से चला गया था।
इसी के बाद परिजनों को जानकारी मिली कि बिठूर थाना क्षेत्र के रामनगर गांव के सामने रेलवे ट्रैक किनारे एक युवक का शव पड़ा है। इसपर परिजनों ने शव की शिनाख्त सलमान के रूप में की। बिठूर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन में जुट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!