समाजवादी अल्प संख्यक सभा की मासिक बैठक सम्पन्न

बहराइच-समाजवादी पार्टी कार्यालय बहराइच में समाजवादी अल्पसंख्यक सभा की मासिक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के जिलाध्यक्ष डॉ अनवारूल रहमान ख़ान ने की। बैठक का संचालन समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के कैसरगंज विधान सभा अध्यक्ष अब्दुल क़ादिर ने किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए डॉ अनवारूल रहमान ख़ान ने कहा कि मौजूदा सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण आम जनमानस त्रस्त है, दिनों-दिन बढ़ती मँहगाई ने जनता का जीना मुश्किल कर दिया है। बैठक को सम्बोधित करते हुए अब्दुल क़ादिर ने कहा कि समाजवादी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है, जो जनता को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करती है।

डा0 गौसुल अजम ने कहा कि हम सभी को अनुशासन में रहकर पार्टी के लिए कार्य करना है श्री कलाम शाह ने कहा कि संघर्ष से बड़ा कोई विकल्प नहीं है वाकई यदि हमें कुछ हासिल करना है तो हम सबको संघर्ष करना होगा।

समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के जिला महामन्त्री इम्त्यिाज डॉ तनवीर आलम ने कहा कि समाजवादी पार्टी की नीतियों को व सपा सरकार द्वारा किये गये कार्यो को हम सब जनता तक पहुँचाने का कार्य करें। इस अवसर पर मुख्य रूप से अकबर अली,उबैद अहमद,अच्छू भई,रियासत अली,इसरार अहमद आदि लोग उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!