श्रमजीवी पत्रकार यूनियन मिहींपुरवा की मासिक बैठक संपन्न

सच्चाई से समझौता न करें पत्रकार,निष्पक्ष और निर्भीकता से करें कार्य : एम. रशीद


मिहींपुरवा/बहराइच

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की मासिक बैठक का आयोजन तहसील अध्यक्ष एम०रशीद के आवास पर हुआ, जिसमें सभी पत्रकार साथियों की उपस्थिति में संगठन की मासिक बैठक को सम्बोधित करते हुए एम० रशीद ने कहा आप सभी सच्चाई से कभी समझौता न करें, निष्पक्ष और निर्भीकता के साथ समाज के अंदर कार्य करें।

रविवार को तहसील मिहींपुरवा श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष संजय मिश्रा के निर्देश पर एम० रशीद के आवास पर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता श्रमजीवी पत्रकार यूनियन मिहींपुरवा के अध्यक्ष एम०रशीद ने की इस अवसर पर उन्होंने पत्रकार संघ की मजबूती पर बल दिया, उन्होंने सभी पत्रकार सदस्यों को संगठन के कायदे कानून बताते हुए अनुशासन एवं सच्चाई की राह पर चलकर निष्पक्ष और निर्भीक होकर कार्य करने की सीख दी।

बैठक में उपस्थित सभी पत्रकार साथियों की विभिन्न क्षेत्रों में समाचार कवरेज करते समय हो रही समस्याओं के बारे में भी चर्चा हुई तथा इस विषय पर विभिन्न पत्रकारों से विचार लिए गए और समस्याओं को समय रहते निपटाया गया।

इस मौके पर तहसील अध्यक्ष एम.रशीद, वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिलीप नारायण मदेशिया, उपाध्यक्ष विनोद शर्मा, अनिल मिश्रा, मोहम्मद जमील कुरैशी , आदर्श पांडेय, विशाल अवस्थी, मामून रशीद सहित सभी पत्रकारगण उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!