अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक रहे नागरिक-विधायक ग्राम प्रधानों को दिलाई गई पंचप्रण की शपथ

अलीगंज– मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत विकास खण्ड कार्यालय में कलश पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने कहा कि नागरिक अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक रहे और देश हित में कार्य करें। कार्यक्रम में लोगों को पंच प्रण की शपथ दिलाई गई।
कार्यक्रम का शुभारंभ कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की छात्राओं द्वारा सरस्वती मां की वंदना के साथ प्रारंभ हुआ। छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने कहा कि देश के शहीदों नमन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कर्तव्य पथ पर स्मारक बनाया जा रहा है, इस स्मारक में हमारे प्रत्येक गांव, शहर से एकत्रित की गई मिटटी का प्रयोग किया जाएगा। उन्होंने लोगों से लोगों में देश प्रेम की भावना जागृति हो इसके लिए सरकार ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है।
खण्ड विकास अधिकारी गोपाल गोयल ने उपस्थित प्रधानों एवं अन्य लोगों को पंचप्रण की शपथ दिलाते हुए कहा कि हमारे गांव, कस्बों से बनाए जा रहे स्मारक के बनने से जब भी हम लोग वहां पर जाएंगे तो हमारे अंदर हमारे गांव देश की भावना बनी रहेगी।

इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि डा0 अशोक रतन शाक्य सूरज राठोर समृयक शाक्य भानु राठौर विट्टू राठौर सनऋदईप तोमर, प्रधान रामकिशोर, अनिल, ओमवीर सिंह, रवेन्द्र सिंह, अनिल कुमार, सीताराम, ओमवीर सिंह, दिनेश सिंह राठौर के अलावा अन्य लोग मौजूद रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!