आईजीआरएस पर मिली शिकायत पर नयागांव का किया स्थलीय निरीक्षण

विभिन्न योजनाओं के माध्यम से कराई जाएगा समस्या का निस्तारण


अलीगंज।नयागांव मे जलभराव की समस्या से जूझ रहे ग्राम वासियों की शिकायतों के आधार पर जिलाधिकारी के निर्देशन में त्वरित कार्रवाई करते हुए बीडीओ द्वारा नयागांव का निरीक्षण किया गया। जलभराव की समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन दिया है।

आईजीआरएस पर संजीव सिंह राठौड़ ने शिकायत की थी ग्राम वासी जल भराव की समस्याओं से जूझ रहे हैं इसके उपरांत जिलाधिकारी के निर्देशन में त्वरित कार्रवाई करते हुए नया गांव का निरीक्षण किया। जिस दौरान जलभराव की समस्या से जूझ रहे नयागांव के स्थानीय लोगों को निजात दिलाने के लिए बीडीओ गोपाल गोयल और नायब तहसीलदार अरविंद गौतम ने अपनी टीम के साथ स्थलीय निरीक्षण किया।

जिस दौरान पाया कि कुछ लोगों द्वारा खाद के गड्डे बना दिए गए हैं, सड़क नीची होने के कारण जल भराव स्थिति पैदा हो गई है जल्द ही पानी की निकासी की जाएगी। ग्राम वासियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही विभिन्न योजनाओं से धनराशि स्वीकृत कराकर समस्या का निदान कराया जाएगा।

बीडीओ गोपाल गोयल ने बताया कि आईजीआरएस के माध्यम से जिला अधिकारी को शिकायत प्राप्त हुई थी जिलाधिकारी के निर्देशन में त्वरित कार्रवाई करते हुए नयागांव में जलभराव की समस्या के निस्तारण हेतु स्थलीय निरीक्षण किया शीघ्र ही विभिन्न योजनाओं में धनराशि स्वीकृत कराकर सड़क बना ले का निर्माण कराया जाएगा जिससे स्थानीय लोगों को समस्या से निजात मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!