दो पक्षों में चले लाठी डंडों में एक की मौत।।

माधौगण, जालौन। थाना क्षेत्र के ग्राम झरैला में भतीजे को बचाने आए चाचा की लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया, जिससे जमीन पर गिर गया। गाव वालो व परिजनों ने माधौगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया।

रामपुरा थाना क्षेत्र के गांव झरैला में बने प्राथमिक विद्यालय में बृहस्पति की रात को ताले तोड़ कर लेपटोप की चोर चोरी कर ले गए। उस विध्यालय में बिमला देवी रसोइया ने अध्यापकों को सूचना दी थी। अध्यापकों ने पढने वाले छात्र छात्राओं के पिता आदेश कोरी प्रेमसिह रबि व सर्वेश आदि को बुलाकर लेपटोप लाने के लिए कहा था इन लोगों को लगा कि रसोइया बिमला देवी ने नाम लिए है।

शनिवार की सुबह बिमला देवी व पुत्र गोलू दरवाजे पर बैठे थे तभी चारो आरोपी आदेश कोरी प्रेमसिह रबि व सर्वेश लाठी लेकर आ गए और बिमला देवी व गोलू के साथ गाली-गलौज करने लगे तभी चाचा प्रताप सिंह उर्फ लल्लू कोरी 55 बीच वचाव करने के लिए पहुंच गए और फिर गाली-गलौज होने लगी तभी लाठी डंडा लगने से जमीन पर गिर गया गाव वाले व परिजनों ने आनन फानन में माधौगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर मृत्यु की खबर सुन घर में कोहराम मच गया। थाना पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी योगेन्द्र पटेल का कहना है कि मृतक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!