कानपुर : अपराधियों पर बरकरार परमपुरवा की टीम सीपी सिंह का शिकंजा, हत्यारोपी इनामी गिरफ्तार

सुनील बाजपेई
कानपुर। जूही थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में लगभग 2 साल से फरार चल रहे 25000 के इनामी अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली गई है।
संगठित अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत वांछित 25000 के इनामी अभियुक्त आशीष मसीह पुत्र अशोक मसीह निवासी ओमनगर वाली दर्शनपुरवा थाना फजलगंज को मुखबिर की सटीक सूचना पर गिरफ्तार करने में सफलता तब मिली, जब क्राइम ब्रांच के प्रभारी जनार्दन सिंह की अगुवाई में चौकी प्रभारी परम पुरवा छत्रपाल सिंह और दरोगा अजहर इशरत की टीम वांक्षित अपराधियों की तलाश में निकली हुई थी।
कई दिन से लगातार कठोर परिश्रम के फलस्वरूप 25 हजार के इस इनामी अशीष मसीह को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त करने वाले और इसके पहले भी पीड़ितों की हर संभव सहायता करते हुए अनेक अपराधियों को जेल की हवा खिला चुके परम पुरवा के प्रभारी छत्रपाल सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी लगभग 2 साल से जूही थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में फरार चल रहा था ।
वह परम पुरवा निवासी शालू की हत्या का मुख्य आरोपी है। रोशन नगर मस्जिद के पास स्थित सलीम होटल थाना काकादेव से गिरफ्तार कर पेश करने के बाद न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!