मोटरसाइकिल चोरी की घटना को लेकर परसुडीह पुलिस ने दिखाई तत्परता; तीन को धर दबोचा।

जमशेदपुर। परसुडीह पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा। बताते चले कि बादी सुनिल कुमार सिंह के लिखित आवेदन के आधार पर परसुडीह थाना कांड 10-78/24 दिनाक 27 जुन 2024, धारा 379 भाव०वि० 1980 के अंतर्गत पल्सर मोटरसाईकिल रजि० सं० JH05CR2818 के चोरी होने के सबंध में दर्ज किया गया तथा कांड का अनुसंधान भार पु०अ०नि० रितेश कुमार, परसुडीह थाना को सौपा गया।

काड़ के अनुसंधानकर्ता रितेश कुमार द्वारा अनुसंधान के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर दिनांक 30 जून 2024 को परसुडीह थाना के अलग-अलग क्षेत्रो में छापामारी किया गया तथा छापामारी के क्रम में संदिग्ध बावनगोडा, परसुडीह, जमशेदपुर निवासी महावीर सरदार से पूछताछ करने पर अपना अपराध स्वीकार करते हुए एक चोरी का TVS मोटरसाईकिल बरामद कराया गया तथा अपने अन्य दो सहयोगी महेश सोरेन बावनगोडा, परसुडीह, जमशेदपुर निवासी और आकाश पात्रो उर्फ आकाश कोतवाल, सालडीह बस्ती, थाना-आदित्यपुर, जिला- सरायकेला खरसांवों का नाम बताया।

तदोपरान्त महेश सोरेन के पास से कांड में चोरी किया गया पल्सर मोटरसाईकिल एवं आकाश पात्रो उर्फ आकाश कोतवाल के पास से एक बिना नम्बर प्लेट का हिरो कम्पनी का मोटरसाईकिल बरामद किया गया। उपरोक्त तीनों बरामद मोटरसाईकिल की विस्तृत जानकारी इस प्रकार से है :-
01. पल्लार मोटरसाईकिल रजि०सं० JH05CR2818
02. TVS Rider मोटरसाईकिल रजि०सं० JDK5031
03. एक बिना रजि०नं० का हिरो कम्पनी का HF Delux मोटरसाईकिल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!