थाना परिसर मड़ावरा में शांति समिति की बैठक का हुआ आयोजन

धर्मगुरुओं के अलावा सम्भ्रांतजनों की रही मौजूदगी, आयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के मद्देनजर प्रशासन अलर्ट

उरई जालौन| बीते रविवार की दोपहर थाना परिसर मड़ावरा में शांति समिति की बैठक का आयोजन थाना प्रभारी विनोद कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक के दौरान तमाम पुलिसबल तथा क्षेत्र के ग्राम प्रधानों, सम्भ्रांतजनों और धर्मगुरुओं की मौजूदगी रही। थाना प्रभारी ने आयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के मद्देनजर सभी से क्षेत्र में शांति व्यबस्था बनाये रखने की अपील की है।
थाना प्रभारी ने मौजूद रहे जनमानस को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र में भगवान श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट है, यदि कोई खुराफाती किसी भी प्रकार का माहौल बिगाड़ने का प्रयास करता हुआ पाया गया तो त्वरित कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। इसके अलावा उन्होंने क्षेत्र की गतिविधियों के बारे में मौजूद जनमानस से विस्तृत जानकारी भी प्राप्त की।
इस अवसर पर पुलिस स्टाफ के अलावा आशाराम त्रिपाठी, भुवन प्रसाद निरंजन, लखन सिंह गोराकलां, प्रियंक सर्राफ, इंद्रपाल सिंह, अरविन्द मिश्रा सोंरई, संदीप मिश्रा, सोनू सोनी, जितेंद्र पाल, इमरान खान, जाकिर मंसूरी, प्रकाश राय, रामगोपाल दुबे, सतीश नायक, अशोक सिंह, ओमप्रकाश, सीताराम पौरिया, राजेश द्विवेदी, रघुवीर सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, रामकुमार बारौलिया, राकेश कुमार भौंडेले आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!