कानपुर में पीएम मोदी का रोड शो आज,ट्रैफिक में बदलाव

गुमटी गुरुद्वारा में मत्था टेकने वाले पहले प्रधानमंत्री होंगे मोदी

– मोदी के रोड शो में शामिल होने के लिए जनता के लिए बनाए गए ब्लॉक

– कई क्षेत्रों में किया गया यातायात परिवर्तन

सुनील बाजपेई
कानपुर। आज यहां शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर में लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में रोड शो करेंगे । साथ ही गुमटी गुरुद्वारा में मत्था भी टेकेंगे। वह ऐसा करने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे। मतलब इसके पहले किसी भी प्रधानमंत्री ने गुमटी गुरुद्वारा पहुंचकर मत्था नहीं ठेका है।
कुल मिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यहां रोड से शो के लिए आगमन हेतु सभी तैयारियां को अंतिम रूप दिया जा चुका है। वहीं सुरक्षा से संबंधित सारी जिम्मेदारियां एसपीजी ने अपने कंधों पर ले ली है।
मोदी के आज 4 मई में को होने वाले रोड शो में भारी भीड़ होने की भी संभावना है ,जिसे दृष्टिगत रखते हुए तगड़ी सुरक्षा समेत सभी आवश्यक इंतजाम भी किए गए हैं। इसके लिए ब्लॉक भी बनाए गए हैं ,जहां से रथ में बैठकर रोड शो करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोग आसानी से देख सकेंगे।
इस बारे में भारतीय जनता पार्टी की पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के साथ हुई बैठक में सभी तैयारियां को अंतिम रूप भी दिया गया।
भाजपा नेताओं की बैठक में अभी तय कर लिया गया है कि गुमटी गुरुद्वारा में माथा टेकते समय प्रधानमंत्री की मोदी के साथ कौन-कौन रहेगा।
इसी के साथ प्रधानमंत्री के आगमन के समय सबसे बड़ी समस्या यातायात से जुड़ी है ,जिसके लिए उसे अनेक क्षेत्रों में डाइवर्ट भी किया गया है। लोगों को परेशानी ना हो इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने टाटमिल चकेरी गुरुदेव पैलेस आदि क्षेत्रों में यातायात परिवर्तन की घोषणा भी कर दी है। यह यातायात परिवर्तन प्रधानमंत्रीके वापस जाने तक जारी रहेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!