कानपुर से सरेआम अपहृत 2 साल के मासूम का सुराग नहीं, तलाश में जुटी पुलिस

खेलते समय बाइक सवार बदमाशों ने

वीआई पी क्षेत्र माल रोड से किया बच्चे का अपहरण, तलाश में जुटी को नहीं मिला अब तक सुराग


सुनील बाजपेई
कानपुर। इस महानगर मेंअब घर के बाहर खेलने वाले बच्चे भी सुरक्षित नहीं है। वह आजकल अपहरणकर्ताओं के निशाने पर हैं। ऐसी ही एक घटना में बाइक सवार बदमाशों ने अपने बड़े भाई व बहन के साथ खेल रहे दो वर्षीय मासूम का माल रोड से अपहरण कर लिया। सूचना पर सकरी हुई पुलिस को अभी तक उसका कोई शुरुआत नहीं मिल पाया है । घटना के बाद उसके परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही सफल बरामद कर लिया जाएगा।
पुलिस के अनुसार फुटेज देखने से पता चला है कि अपहर्ता काले रंग की पैशन प्रो से आए थे। इसके अलावा बाइक की नंबर टूट हुई थी। स्वजन की तहरीर पर अपहरण की रिपोर्ट दर्जकर सीसी फुटेज देखे जा रहे हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक मूलरूप से उन्नाव के सफीपुर निवासी छोटू राजपूत पिछले करीब 20 साल से फूलबाग फलमंडी के पास रहते हैं। परिवार में पत्नी गुड्डा, 12 वर्षीय बेटी वैष्णवी, आठ वर्षीय बेटी पल्लवी, छह वर्षीय बेटा शिब्बू और दो साल का बेटा कार्तिक है। छोटू सहालगों में वेटर का काम करने के साथ ही सब्जी का ठेला भी लगाते हैं । बताया गया की घटना के समय कार्तिक बड़ी बहन वैष्णवी और भाई शिब्बू के साथ फुटपाथ पर खेल रहा था। तभी अचानक बाइक सवार दो बदमाश आए, पीछे बैठे बदमाश ने मास्क लगा रखा था। उसने कार्तिक को पुचकारकर अपने पास बुलाया। बच्चे के पास आते ही उसे उठाकर बाइक पर बैठा लिया और उल्टी दिशा में एलआइसी बिल्डिंग की ओर लेकर भाग खड़े हुए।
यह देखकर वैष्णवी और शिब्बू शोर मचाते हुए बदमाशों के पीछे भागे, लेकिन कुछ ही देर में बदमाश आंखों से ओझल हो गए। बच्चों ने घर पहुंचकर स्वजन को घटना की जानकारी दी तो वह रोते बिलखते हुए फूलबाग चौकी पहुंचे। दिनदहाड़े मासूम के अपहरण की खबर से सनसनी फैल गई।
सूचना पर डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह, एडीसीपी पूर्वी लखन यादव और एसीपी कोतवाली अर्चना सिंह मौके पर पहुंच बच्चों से पूछताछ करने के साथ ही एलआइसी तिराहे पर स्थित बैंक आफ इंडिया के फुटेज भी देखे। जिसमें सीसी कैमरे में बदमाश बच्चे को ले जाते कैद हुए हैं। फिलहाल घटना में रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!