दोहरे हत्याकांड को लेकर कानपुर के कसिगवां में तनाव ,चिपकाये पोस्टर, पुलिस तैनात

– कसिगवां में चिपकाए गए पोस्टरों में लिखा है दोहरे हत्याकांड का खुलासा करो, बावल की आशंका से पुलिस पीएसी फिर तैनात

सुनील बाजपेई
कानपुर। बीते मंगलवार को यहां सेन पश्चिम पारा थाने के कसिगवां में जलाकर की गई दो युवकों की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस घटना का जल्द खुलासा नहीं किए जाने से नाराज गांव वालों ने पोस्टर चिपकाए हैं जिसमें लिखा है दोहरे हत्याकांड का खुलासा करो। यह पोस्टर दरवाजों और पेड़ों में चिपकाए गए हैं। फिलहाल बवाल की आशंका पर गांव में एक बार फिर पीएसी और पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

अगस्त करते चलें कि सेन पश्चिम पर के गांव
कसिगवां में बीते मंगलवार रात को अनिल उर्फ सुनील और उसके मौसरे भाई राज की जलकर मौत हो गई थी। जिस पर राज के पिता ने हत्याकर शव जलाने का आरोप लगाते हुए सुनील के चचेरे भाई विनोद और पड़ोसी कल्याण के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

इस बीच परिवार वालों ने अभी आरोप लगाया है कि पुलिस घटना को हादसे में बदलने का प्रयास कर रही है। पुलिस पर सही कार्रवाई करने का दबाव बनाने के लिए स्वजनों ने सुबह ग्रामीणों संग सड़क जाम कर हंगामा किया। जिसके बाद दोपहर से कसिगवां, इमलीपुर और कुमहुपुर गांवों में ‘सुनील व राज के दोहरे हत्याकांड का खुलासा करो’ लिखे पोस्टर दरवाजों, दीवारों और पेड़ों में चिपकाए गए।

गांव पहुंची पुलिस ने पहले पोस्टर चिपकाने से रोकने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों का रुख देख शांत बैठ गए।अलबत्ता पुलिस के अधिकारी बवाल की आशंका पर एक प्लाटून पीएसी और थाना पुलिस फोर्स को फिर से गांव में तैनात कर हालातो पर पैनी नजर भी रखे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!