पुलिस ने लाखों रुपए के नकली महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के पार्ट्स जब्त किए

संवाददाता
वसई, महाराष्ट्र: पुलिस ने महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के नकली पार्ट्स, नकली पैकिंग और एमआरपी स्टिकर की एक बड़ी खेप पकड़ी। धड़ल्ले से चल रहा था नकली महिंदा पार्ट्स का कारोबार, पुलिस ने जब्त किया लाखों का सामान।

वसई, महाराष्ट्र में गुप्ता ट्रैक्टर स्पेयर्स: दुकान नंबर 21, श्री हरि इंडस्ट्रीज, ब्लू चिप के पास, सतीवली रोड, वलिव फाटा, वसई (ई), पालघर – 401208। नकली महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के स्पेयर पार्ट्स महाराष्ट्र में खुलेआम बेचे जा रहे थे। पुलिस उपायुक्त – पूर्णिमा चौघुले के आदेश के बाद

, संदेश राणे – पुलिस उपनिरीक्षक, वालिव पुलिस स्टेशन, और वालिव पुलिस स्टेशन, वसई पूर्व, वसई-विरार, महाराष्ट्र की टीम ने तत्काल कार्रवाई की और गुप्ता ट्रैक्टर स्पेयर्स पर छापा मारा। जहां महिंद्रा एंड महिंद्रा के मोके से एमआरपी स्टिकर के साथ महिंद्रा एंड महिंद्रा के नकली स्पेयर पार्ट्स की एक बड़ी खेप बरामद की गई, जिसका बाजार मूल्य लगभग 4,41,025/- रुपये है।

आरोपी की पहचान 46 साल के प्रदीप गुप्ता के रूप में हुई है। जिसे पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मामला मुंबई के वसई पुलिस स्टेशन में एफआईआर संख्या 0181/2024, कॉपीराइट अधिनियम की धारा 51 (बी), 63 और 420 के तहत दर्ज किया गया है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!