प्रधानमंत्री ने लाइव प्रसारण के माध्यम से नव मतदाताओं को किया संबोधित

अलीगंज। राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘नव मतदाता सम्मलेन’ में शामिल नए मतदाताओं को संबोधित किया. प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने के लिए बाबा लक्ष्मण दास कॉलेज विथरा में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सभी नव मतदाताओं नें प्रसारण के माध्यम से प्रधानमंत्री को सुना।

अलीगंज के बाबा लक्ष्मण दास कॉलेज विथरा में आयोजित कार्यक्रम में सैकड़ों नव मतदाताओं ने प्रधानमंत्री का संबोधन सुना. इस मौके पर विकासखंड अलीगंज के भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप जैन एवं ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अशोक रतन शाक्य, जिला महामंत्री आशीष राजपूत, आमोद आर्य जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप जिला मंत्री पीयूष शाक्य हिमांशु दीक्षित मुकेश राजपूत अनिरुद्ध प्रताप सिंह अजय कुमार, श्याम पाल राजपूत और मुकेश राजपूत जिला मंत्री, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष रानू सिंह, आकाश शाक्य, अनिरुद्ध यादव आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

भाजपा जिला महामंत्री आशीष राजपूत ने कहा कि भाजयुमो की तरफ से देशभर में 5000 स्थान पर नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया. प्रधानमंत्री ने नए मतदाताओं से बातचीत की. पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में युवाओं की बहुत बड़ी भूमिका है. उन्होंने युवाओं से आह्वान किया है कि जिस तरीके से भारत को आजादी दिलाने में अपना योगदान दिया है. उसी तरह से भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने में युवाओं की भूमिका होगी।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!