आक्रोश मार्च :PGT Exam.में हुए घोटाले को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा जमशेदपुर महानगर ने निकाला मशाल जुलूस।

जमशेदपुर: भारतीय जनता युवा मोर्चा जमशेदपुर महानगर द्वारा पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT) परीक्षा में गड़बड़ी का खुलासा करने एवं सीबीआई जांच की मांग को लेकर आज साकची भाजपा कार्यालय से सैकड़ो युवाओ ने भाजयुमो जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष अमित अग्रवाल ने नेतृत्व में मशाल जुलूस निकाला।

अध्यक्ष अमित अग्रवाल ने कहा की विगत दिनों झारखंड में पोस्ट ग्रेजुएट टीचर परीक्षा में 1500 सफल उम्मीदवारों में से 500 उम्मीदवार एक ही केंद्र से पास है। परीक्षा केंद्र पर धांधली हुई है। अधिकांश टॉपर भी इसी परीक्षा केंद्र से है निश्चित यह घोटाला का मामला है एक ही केंद्र से इतना बच्चा सफल होना संभव नहीं है। वहीं दिव्यांगों के आरक्षित सीट पर भी घोटाला सामने आया है।

ओश्री अग्रवाल ने कहा की गठबंधन की सरकार पूरी तरह से हर मोर्चे पर विफल है और विद्यार्थियों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रही है विद्यार्थी गण वर्षों अपना घर द्वार छोड़कर किसी दूसरे जगह जाकर परीक्षा की तैयारी करते हैं परीक्षा देकर आने पर पता चलता है कि पेपर लीक हो गया केंद्र पर एग्जाम में गड़बड़ी हुई है यह सुनकर उन सभी को कितनी पीड़ा होती होगी सरकार को इसकी अंदाजा भी नहीं! उन्होंने कहा की यह सरकारी युवा विरोधी सरकार है युवाओं के सपने को बेचने का काम कर रही है।

इस सरकार को एक क्षण भी सरकार में रहने की नैतिकता नहीं है आज इसी के विरोध में युवा सड़क पर उतर कर सरकार के खिलाफ युवाओं की आवाज को उठा रहे हैं और सरकार को चेतावनी देते हैं कि अगर इस परीक्षा में जो गड़बड़ी की गई है यदि उस पर कार्रवाई नहीं हुई तो युवा मोर्चा उग्र आंदोलन करेगी। भाजपा युवाओं के हक के लिए सदैव तत्पर है, उन्होंने कहा की जबतक सीबीआई जांच नही होती तब तक संघर्ष जारी रहेगा।

इस मशाल जुलूस में भाजयुमो जिला अध्यक्ष अमित अग्रवाल, अभिमन्यु सिंह चौहान, चंदन चौबे, शशांक शेखर, सुमित श्रीवास्तव, गणेश सरदार, राकेश चौबे, जोगिंदर सिंह सोनू, सन्नी संघी, अमित सिंह, मोंटी अग्रवाल, उपेंद्र गिरी, राकेश कुमार, अविनाश मोहंती, सुमित कुमार, सौरव कुमार, मुकेश सिंह, प्रवीण सिंह, कंचन दत्ता, द्विपल विश्वास, राहुल तिवारी, राहुल कुमार, विकास सिंह, सुशील पांडे, उमेश साव, संतोष साहू, दिलीप पासवान, राहुल सुनानी, चंचल ओझा, सुमन श्रीवास्तव, सतीश, महावीर समेत सैकड़ों युवा कार्यकर्ता शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!