कानपुर में भाजपा के खिलाफ दहाड़े राहुल-अखिलेश : 2024 में पीएम नहीं बनेंगे मोदी

– यूपी में इंडी गठबंधन को मिलेंगी 50 सीटें


सुनील बाजपेई
कानपुर। यहां 13 में को होने वाले लोकसभा चुनावमें बाजी करने के लिए भाजपा, बसपा सपा और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है।
इसी क्रम में यहां इंडी गठबंधन की ओर से राजकीय इंटर कॉलेज, चुन्नीगंज में चुनावी जनसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर दहाड़े।
अखिलेश यादव ने कहा इसी राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान से तय हो जाएगा कि सरकार बदलने वाली है। किसानों को गैर जरूरी नैनो यूरिया खरीदवा दी गई।

हमारी सरकार बनते ही अग्निवीर व्यवस्था खत्म करेंगे। कानपुर को कामपुर बनाना हमारा लक्ष्य, सबको काम देना हमारी प्राथमिकता।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा-नरेंद्र मोदी डर गए हैं। वे इसी डर के मारे अपने मित्रों से कह रहे हैं- अडाणी-अंबानी मुझे बचाओ। इंडी गठबंधन ने घेर लिया है। मैं हारने वाला हूं। राहुल ने दावा किया कि 2024 में मोदी पीएम नहीं बनेंगे।

राहुल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने करोड़ों युवाओं को बेरोजगार कर दिया। वैक्सीन बनाने वाली कंपनी से करोड़ों रुपए लिए। आप मर रहे थे और वो कह रहे थे कि थाली बजाओ और ताली बजाओ। नफरत को खत्म करने के लिए हमने मोहब्बत फैलाई है।
कानपुर में राहुल ने कहा-पिछले 3 साल से हम मोदी के खिलाफ लड़ रहे हैं। यूपी में इंडी गठबंधन को 50 सीटें मिलेंगी। मेड इन कानपुर के सामने मेड इन चाइना नहीं टिक सकता। लेकिन मोदी जी ने अडाणी को फायदा पहुंचाया।

जीएसटी, नोटबंदी कर उन्होंने कानपुर को खत्म किया। हाथ ही नहीं गला भी काटा। अडाणी के लिए हमारे बिजनेस खत्म कर दिए। अडाणी का 16 लाख करोड़ रुपए माफ किया। डिफेंस से लेकर सोलर इंडस्ट्रीज तक अडाणी को दे दी। इस दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!