राम मंदिर का चित्र व अक्षत सौपकर रामभक्तों नें किया अयोध्या चलने का अवाहन

अयोध्या में राम लला के प्राण-प्रतिष्ठा के दिन हर घर में रहेगा दीपावली जैसा उत्सव

राम भक्तों की टोलियां घर घर पहुँचकर दे रहे निमंत्रण

माधोगढ़ जालौन
22 जनवरी को राम लला अपनी जन्म भूमि पर बने भव्य मन्दिर में विराजित होंगे लिहाजा उस दिन देश भर में उत्सव मनाया जाएगा सभी मन्दिर सजाए जाएंगे घरों मे दीपावली मनाई जायेगी राम लला की पूजा आरती होगी !यह संदेश घर घर पहुंचा रहे हैं राम भक्त अयोध्या से आये पूजित अक्षत निमंत्रण पत्र और राम मन्दिर का चित्र वितरित कर रहे है! यह अभियान एक जनवरी से पन्द्रह जनवरी तक चलेगा जिसमें एक भी घर नहीं छूटना है हर घर में राम लला का बुलावा पंहुंचेगा !
अयोध्या में नवनिर्मित रामजन्म भूमि मंदिर में आगामी 22 जनवरी को होने जा रही भगवान रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर बैसे तो हर सनातनी उत्साहित तथा रोमांचित है, विश्व भर में इस अभूतपूर्व अवसर का साक्षी बनने की भारी उत्कंठा है।

कस्बे और क्षेत्र में राष्ट्रीय स्वंसेवक संघ,विश्व हिन्दू परिषद,प्राण-प्रतिष्ठा समिति व भाजपाई भी गृह संपर्क अभियान चलाकर घरों को दीपावली की तरह सजाने व राम ज्योति जलाने का आग्रह करने के साथ ही लोगों को पीले चावल देकर 22 जनवरी के बाद अयोध्या पहुंच कर भगवान रामलला के दर्शन करने का निमंत्रण दे रहे हैं।
कस्बे में श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा संपर्क अभियान के तहत राम सेवकों की टोली द्वारा नगर व क्षेत्र के विभिन्न मोहल्लों में घर घर जाकर पीले अक्षत फोटो एवं आमंत्रण पत्र वितरित करते हुए 22 जनवरी को अपने घर को दीपावली की तरह सजाने एवं रामज्योति जलाने का आग्रह किया गया। वे लोगों को 22 जनवरी के बाद कभी समय मिलने पर परिवार सहित अयोध्या जाकर भगवान रामलला के दर्शन करने का भी निमंत्रण लोगों को दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!