कानपुर : स्कूली वैन दुर्घटना मामले में प्रबंधक और प्रधानाचार्य समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट

बैन और ट्रक का चालक गिरफ्तार ,अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

हादसे में एक छात्र की हुई थी मौत,8 स्टूडेंट हुए थे गंभीर घायल

हादसे के वक्त 100 Km/h से अधिक थी वैन की रफ्तार


सुनील बाजपेई
कानपुर। अरौल थाना क्षेत्र में ट्रक और लोडर के बीच में फंसकर जानलेवा हादसे का शिकार हुई स्कूली बैन मामले में सोने लाल पटेल एजुकेशन सेंटर के प्रधानाचार्य और प्रबंधक समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है ,जिसमें वैन और ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है ,जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में छापे मारे जा रहे हैं । मामले में यह एफ आई आर धारा 279, 337, 338 304 A में दर्ज की गई है।

पुलिस के मुताबिक स्कूल वैनन चालक के पास उसका लाइसेंस भी नहीं मिला है और घटना के समय वह100 किलोमीटर की रफ्तार बच्चों से भरी वैन को चला रहा था।
अवगत कराते चले कि दो दिन पहले अरौल थाना क्षेत्र में हुई इस दुर्घटना में एक बच्चे की मौत हो गई थी जबकि आठ बुरी तरह से घायल हुए थे।

जिनमें कक्षा आठ की छात्रा समृद्धि द्विवेदी, कक्षा चार के आंकित द्विवेदी, निष्ठा दीक्षित पुत्री देवेंद्र, यश तिवारी (13) पुत्र आलोक तिवारी, कृतिका पुत्री सरवन, सूर्यांत तिवारी पुत्र सतीश, अभिनंदन पुत्र गणेश, अनिका पुत्र अभिषेक और एश्वर्य पुत्र सुबोध सहित वरैइन पुरवा गांव के देवांक पुत्र प्रमोद का इलाज हैलट अस्पताल में चल रहा है।

यह सभी बच्चे जिस स्कूल के हैं, उसका संचालन कृष्णा पटेल की तीन बेटियां विधायक सिराथू पल्लवी पटेल, पारुल पटेल व अमन पटेल कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!