पीड़िता की पिटाई का वीडियो वायरल के बाद 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज!

अलीगंज। बीते दिवस दहेज लोभीयों ने अतिरिक्त मांग पूरी न होने पर विवाहिता को लात घूसों से मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। ऐसा ही एक मामला थाना अलीगंज में देखने के लिए मिला है जहां अतिरिक्त दहेज में 5 लाख की डिमांड रखी जो पूरी न होने पर मारपीट कर विवाहिता को घर से बाहर निकाल दिया था जिसके खिलाफ 6 लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया।

तहरीर में बताया गया कि प्रार्थी सतीश चंद्र गुप्ता पुत्र प्रेमनारायण गुप्ता निवासी अमरौली रतन पुर ने तहरीर में बताया कि मैने अपनी बेटी सपना की शादी केशव उर्फ़ विक्की पुत्र दीप चन्द्र निवासी बढोयान थाना जैथरा के साथ की थी अतिरिक्त दहेज के चलते ससुराली जन मेरी बेटी के साथ मारपीट करते थे।

करीब दो माह पूर्व केशव गुप्ता उर्फ विक्की पुत्र दीपचन्द्र गुप्ता निवासी मोहल्ला बढेयान थाना जैथरा के साथ हिंदू रिति रिवाज के साथ की लेकिन शादी के बाद से ही बहन सपना गुप्ता के ससुराल वाले सास सुमन गुप्ता पत्नी दीपचन्द्र गुप्ता व ननद नेहा पत्नी गोपाल गुप्ता, ननद रिचा गुप्ता पुत्री दीपचन्द्र गुप्ता, पति केशव उर्स विक्की पुत्र दीपचन्द्र गुप्ता द्वारा अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर बहन सपना के साथ गाली गलौज मारपीट घरेलू हिंसा उत्पीडन शोषण और अत्याचार करने लगे। सोमवार को करीब 12 बजे उपरोक्त लोगो ने बहन सपना के साथ लात घूंसा और थप्पडो से मारपीट कर घर से निकाल दिया और धमकी दी जब जिसको लेकर पिता के भाई ने थाना जैथरा में तहरीर देकर 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज जाँच पड़ताल शुरू कर दी।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!