कानपुर देहात में अवैध संबन्धों से नाराजगी में सेवानिवृत शिक्षक के पिता और प्रेमिका हत्या

तीसरी शादी करने वाले रिटायर्ड शिक्षक की भी हालत गंभीर

सुनील बाजपेई
कानपुर। अवैध सम्बन्धों की नाराजगी में सेवानिवृत शिक्षक के पिता और साथ रह रही उसकी कथित प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया गया।
घटना देहात के अमरौधा कस्बे में हुई। यहां सेवानिवृत शिक्षक और साथ रह रही युवती पर बुधवार की देर रात कुछ लोगों ने चाकुओं से हमला कर दिया। चीख सुन उठे बुजुर्ग पिता भी वार कर दिया। हमले में युवती व बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि शिक्षक की हालत गंभीर है।
जानकारी के मुताबिक भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अमरौधा निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक विमल द्विवेदी, उनके पिता रामप्रकाश (83) और घर में रह रही युवती खुशबू (30) पर रात में चाकुओं से हमला किया गया। इसमें रामप्रकाश और खूशबू की मौत हो गई। जबकि विमल द्विवेदी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी पर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति, एएसपी राजेश पांडेय पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।
जानकारी के अनुसार, सेवानिवृत्त शिक्षक विमल द्विवेदी और युवती खुशबू में अवैध संबंध थे। उन्होंने हाल ही में तीसरी शादी की है। पुलिस ने दोनों बेटों अक्षत द्विवेदी और ललित द्विवेदी को हिरासत में ले लिया है, जिन्होंने मौखिक रूप से वारदात को अंजाम देना कबूल किया है।
आरोपियों द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक पिता की चरित्रहीनता को देखते हुए घटना की गई है। सेवानिवृत्त होने के बाद पिता को मोटी रकम मिली थी, जिसे वो युवती पर उड़ा रहे थे। इसको लेकर कई बार घर में विवाद भी हुआ था। घटना से गांव में दहशत का भी माहौल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!