ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी की समीक्षा बैठक सम्पन्न

▪️ आगामी पंचायत चुनाव में मजबूती से उतरेगी एआईएमआईएम : फिरोज

▪️ ओवैसी का मिला संदेश पंचायत चुनाव की तैयारी में अभी से जुटे कार्यकर्ता

रिपोर्ट- एम०जमील कुरैशी

बहराइच| आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी के राजनीतिक संदेश व पार्टी की सामाजिक विचारधारा को जनता तक पहुंचाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के आह्वान पर जनपद बहराइच में एक दिवसीय समीक्षा बैठक पार्टी के जिलाध्यक्ष फिरोज बागवान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष फिरोज बागबान ने सर्वप्रथम सभी कार्यकर्ताओं का फूल माला के साथ स्वागत किया तथा एआईएमआईएम सुप्रीमो ओवैसी का चुनावी संदेश सुनाया।

फिरोज बागवान ने अपने सम्बोधन में सीधा भाजपा सरकार पर हमला बोला, उन्होंने कहा यह सरकार पूरी तरह से विफल है। इस सरकार में सबसे ज्यादा जुल्म मुस्लिम व दलित समाज पर हो रहा है। महंगाई व भ्रष्टाचार अपने चरम सीमा पर है और शिक्षा व स्वास्थ्य व्यवस्था भी बदहाल है।

उन्होंनेे जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को बल दिया तथा दो दर्जन नए युवाओं को पार्टी की सदस्यता भी दिलाई। जिला सचिव मोहम्मद इलियास हाश्मी ने कहा आईएमआईएम पार्टी पूरी मजबूती के साथ आगामी पंचायत चुनाव में जिला पंचायत सदस्य का व उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।

कार्यक्रम को कामयाब बनाने में जिला सचिव इलियास हाशमी व जिला सोशल मीडिया प्रभारी नदीम अहमद कुरैशी एवं पूर्व वि.स.अध्यक्ष कैसरगंज रियाज़ वारसी का अधिक योगदान रहा। इस मौके पर फिरोज बागबान मो इलियास, नदीम अहमद कुरैशी, रियाज़ अहमद वारसी सहित सभी पार्टी पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!