बाबा साहब के सपनों का भारत बनाने के लिए कटिबद्ध एवं संकल्पित है संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी -विजय शंकर नायक

रांची, 14 अप्रैल 2024
l

उपरोक्त बाते आज सम्पूर्ण भारत क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह झारखण्ड प्रभारी विजय शंकर नायक ने आज डोरण्डा अम्बेडकर चौक में पार्टी की ओर से बाबा साहब अम्बेडकर को माल्यार्पण करने के क्रम मे कही l

इन्होंने आगे कहा कि झारखण्डी समाज आज बाबा साहब के विचारों को आत्मसात करे और बाबा साहब के बताए हुए मार्ग पर चल कर शिक्षित बने और संगठित होकर अपने हक और अधिकार के लिए संघर्ष तेज करे ताकि संवैधानिक अधिकार की रक्षा किया जा सके ।

विजय शंकर नायक ने आगे कहा कि आज कुछ बाबा साहब विरोधी ताकते बाबा साहब द्वारा निर्मित संविधान को बदलने का मंसूबे पाल रखे हैं जिसे हमें समझना होगा और वैसे ताकतो को मुंहतोड़ जवाब देना होगा नहीं तो आने वाले दिनों में दलित आदिवासी मूलवासी बाबा साहब अंबेडकर समर्थकों को इसके दुष्परिणाम भोगना होगें। इन्होंने यह भी कहा की हमें वैसे ताकतो से सजग रहकर उनके मंसूबों को नेस्तनाबूद करना होगा ।

आज जो बाबा साहब अंबेडकर द्वारा रचित संविधान से पूरा देश खासकर दलित आदिवासी मूलवासी दबे कुचले वर्ग जो सुरक्षित हैं अगर संविधान बदल गया तो देश एवं दलित आदिवासी मूलवासी एवं दबे कुचले वर्ग सुरक्षित नहीं रह पाएंगे इसलिए हमें संकल्प करना होगा कि हम किसी भी कीमत में बाबा साहब द्वारा रचित संविधान की रक्षा करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!