एसडीएम नें क्षेत्र में चलाया चेकिंग अभियान, मची खलबली

वाहनों से हटवाई काली फिल्म, दिए दिशा निर्देश


अलीगंज।लोकसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र में शुक्रवार को उप जिलाधिकारी अलीगंज के नेतृत्व में चेकिंग अभियान चलाया गया। जहां चार व दो पहिया वाहनों की चेकिंग की गयी। इसके अलावा वाहनों में लगे हूटर व काली फिल्म उतारे गये। कुछ गाड़ियों की डिग्गी चेक की गयी। वहीं चुनाव में लगी गाड़ियों को भी चेक किया गया।

विकासखंड अलीगंज क्षेत्र में उप जिलाधिकारी अलीगंज प्रतीक त्रिपाठी के नेतृत्व में चेकिंग अभियान चलाया गया। यह अभियान अमरोली रोड, कायमगंज रोड बॉर्डर, एटा रोड के समीप चेकिंग अभियान चलाया गया। जहां दर्जनों गाड़ियों की तलाशी ली गई और फोर व्हीलर पर लगी काली फिल्मों को उतरवाया गया। जिसे देख अन्य वाहन चालक इधर-उधर के रास्ते से होकर भाग निकले।

हड़कप की स्थिति बनी रही। यह अभियान आगे भी अलग-अलग स्थानों पर क्रमबद्ध तरीके से चलाया जायेगा। वहीं चुनाव में लगी गाड़ियों को भी चेक किया गया कि कहीं कोई अवैध रूप से रूपयों का संचालन न कर रहे हो और साथ ही गाड़ियों के जारी पास को भी देखा गया। चेकिंग अभियान के दौरान संपर्क अधिकारी एच के गौतम, एसटीओ कर्मजीत कौर, श्रीनिवास राव व्यय पर्यवेक्षक सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहा।

उप जिलाधिकारी अलीगंज प्रतीक त्रिपाठी नें बताया कि आचार सहिंता का हर हाल में पालन कराने के प्रति सजगता दिखायी जा रही है। चुनाव को हरहाल में सकुशल व शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराया जाना है। इसे देखते हुए जांच अभियान चलाये जा रहे हैं। अराजकतत्वों पर नजर रखी जा रही है। किसी भी दशा में गड़बड़ी ना हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है। अगर किसी पर भी आपत्तिजनक सामान पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!