नुक्कड़ सभाओं का आयोजन कर मांगे वोट मोदी सरकार ने हर वर्ग के लोगों का रखा है ध्यान

अलीगंज। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद भाजपा कार्यकर्ता सहित देश व प्रदेश स्तर पर नुक्कड़ सभाएं आयोजित करके सरकार की योजनाओं के बारे में बताकर पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। इसी क्रम में विकासखंड अलीगंज में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान भाजपा को ज्यादा से ज्यादा मतों से जीतने के लिए अपील की गई।

विकासखंड अलीगंज में विधायक पुत्र सूरज राठौड़ की नेतृत्व में नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया गया जिसमें नुक्कड़ सभाओं का आयोजन खरसुलिया, बड़ी खरसुलिया, प्रतापपुर, पहाड़पुर और मेहमदपुर मे नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया गया। नुक्कड़ सभा के दौरान भाजपाइयों ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है।

आज किसान हो या महिला या कोई गरीब हो या युवा सबको विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है साथ ही बताया कि मोदी सरकार पिछले 10 सालों में सीमा सुरक्षा, आंतरिक सुरक्षा, वित्त व्यवस्था सहित विकास कार्यों के मामले में जन आकांक्षाओं पर पूरी तरह से खरी उतरी है।

जनता को उनके वोट की ताकत बताते हुए कहा आपका एक वोट की वजह से देश में आतंकवाद खत्म हो पाया, आपके वोट से धारा 370 हट पाई, आपके वोट से राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो पाया। सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि 13 मई को ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकलकर मोदी जी के कमल को खिलाकर फिर से भाजपा को जिताएं। इस अवसर परपिंटू राठौर , गुड्डू राठौर , विमल राठौर प्रधान, अनिल राठौर प्रधान, आशीष तोमर, आशीष राठौर, सुखविंदर राठौर, निलेश राजपूत कोटा डीलर, मुकेश राजपूत डीलर, अर्जुन राठौड़ सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!