बिष्टुपुर में आर्थिक आज़ादी विषयक सेमिनार आयोजित

जमशेदपुर : एनबीएफसी के सौजन्य से बिष्टुपुर स्थित एक होटल में सेमिनार आयोजित की गई। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि संजय सिंह उपस्थित थे । जबकि कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में म्यांक त्रिपाठी , शोमा प्रवीण , प्रीति गुप्ता , राजेश कुमार आजाद आदि उपस्थित थे।

इस सेमिनार में आर्थिक आज़ादी के उद्देश्य की पूर्ति एवं बेहतरीन आमदनी के श्रोत पर प्रकाश डाला गया। मुख्य अतिथि संजय सिंह ने बताया कि आज लोगों की जरूरतें अनंत है लेकिन उसे पूरा करने का साधन सीमित है। ऐसे में हम कम समय में सही रास्ता अपनाकर बिना किसी झांसे में पड़कर अपनी जरूरतों की पूर्ति के लिए कैसे अपने आमदनी को बढ़ाए , यही सेमिनार के माध्यम से बताने की कोशिश की गई है।

शोमा प्रवीण ने कहा कि सपोर्ट लोन से जुड़कर कोई भी व्यक्ति आईडी प्राप्त कर अपने मेहनत के अनुरूप असीमित पैसा कमा सकता है।


म्यांक त्रिपाठी ने कहा कि लोन के इच्छुक व्यक्ति को बिना किसी कागजी खानापूर्ति, बिना गारंटी और शून्य इंटरेस्ट पर महज कुछ ही मिनटों में वन क्लीक पर लोन दिया जाता है। वहीं समय के भीतर लोन जमा करने वाले को न सिर्फ मूल रकम में 20 प्रतिशत का छूट मिलता है बल्कि अगले बार दोगुना लोन प्राप्त करने का अवसर भी मिलता है। उन्होंने कहा कि अमेरिका के विशेषज्ञों द्वारा नये शोध पर आधारित यह बेहतरीन अवसर है पैसा कमाने का।
अंत में प्रीति गुप्ता आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापन कीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!