शिव उरांव संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए ।

आज प्रेस क्लब में संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह झारखंड प्रभारी विजय शंकर नायक ने शिव उरांव को पुष्प गुच्छ देकर उनका पार्टी में स्वागत करते हुए झारखंड प्रदेश के अध्यक्ष का मनोनयन पत्र सोपा । इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शिव उरांव के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बनने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और उनके लंबे राजनीतिक अनुभव को पार्टी का लाभ मिलेगा ।

इस अवसर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह झारखंड प्रभारी विजय शंकर नायक ने आगे कहा की आने वाले दिनों में झारखंड समाज को एक नए विकल्प के रूप में संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी देने का काम करेगी और राज्य निर्माण में के देखे गए सपनों को पूरा करने की दिशा में कार्य करेगी साथ ही साथ झारखंड के युवाओं छात्र नौजवान बेरोजगार मजदूर किसान दलित आदिवासी मूलवासी समाज को साथ लेकर एक नए झारखंड के निर्माण की दिशा में आगे बढ़ने का कार्य करेगी। विगत 23 वर्षों में झारखंड में सभी पूर्ववर्ती सरकारों ने झारखंड समाज की उपेक्षा की है आज उनके देखे गए सभी सपना आज राज्य निर्माण से पूर्व जहां थे आज वहीं पर है चाहे बीजेपी की सरकार हो चाहे इंडिया गठबंधन की सरकार हो सभी ने राज्य के निवासियों को छलने का काम किया है सभी में धोखा देने का काम किया है ।

इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रवक्ता सबरीना टोप्पो , मैना उरांव, नरेंद्र साइ, उमा शंकर झा, प्रदीप कुजुर , फिरोज अंसारी बसंत उरांव मनीष चौधरी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!