रफ्तार ने ली 6 और की जान ,कानपुर देहात में नाले में गिरी कार

सिकंदरा में हुए हादसे के समय बेटी का तिलक चढ़ाकर इटावा से लौट रहा था आठ सदस्य परिवार

सुनील बाजपेई
कानपुर। तिलक समारोह में भाग लेकर इटावा से लौट रहा 8 सदस्यीय परिवार कानपुर देहात के सिकंदरा में हादसे का शिकार हो गया। उसकी स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर गहरे नाले में जा गिरी जिसके फल स्वरुप छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बच्चे सकुशल बच गए। घटना आज सोमवार रात लगभग ढाई बजे की है।

घुटनों के बारे में प्राप्त विवरण के मुताबिक डेरापुर थाना क्षेत्र के मुर्रा गांव निवासी पंकज अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने के लिए फूंक इटावा गए थे। कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौटते समय कार अनियंत्रित होकर जगन्नाथपुर गांव के पास स्थित चौड़े नाला नुमा तालाब में जा गिरी। रात करीब ढाई बजे इस घटना से चीख पुकार मच गई।

इस हादसे की जानकारी होते ही एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति, सीओ सिकंदरा प्रिया सिंह, डेरापुर और मंगलपुर पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे आठ लोगों को बाहर निकलवाने के बाद उन्हें सिकंदरा सीएचसी भेजा ,जहां डॉक्टरों ने मुर्रा के कार चालक 42 साल के विकास, सत्रह साल की पंकज की खुशबू, उसकी तेरह साल की बहन प्राची, पचपन साल के संजय उर्फ संजू, शिवली कोतवाली क्षेत्र के बाघपुर निवासी सोलह साल के गोलू और शैलाहा थाना शिवराजपुर कानपुर नगर के पवन के पुत्र दस वर्षीय प्रतीक को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद उनके परिवारों में कह कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!