स्कूलों के बाहर खड़े मनचलों पर कसा शिकंजा, की चलन की कार्रवाई

निरंतर चलता रहेगा अभियान, मनचलों में मचा हड़कंप

अलीगंज। स्कूल में आने वाली छात्राओं के साथ रास्ते में होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए बुधवार को अलीगंज कोतवाली पुलिस ने मिशन शक्ति अभियान चलाया। इस दौरान मनचलों पर शिकंजा कसा और 11 मोटरसाइकिल चालकों के चालान काटे गये।

मिशन शक्ति अभियान के तहत कोतवाली प्रभारी अलीगंज अमित कुमार ने चार टीमों का गठन किया जो अलग-अलग स्थान पर जाकर बालिकाओं के साथ अश्लील फब्तियां कसने वालों पर चालान की कार्रवाई की गई। इस दौरान मनचलों में हड़कंप मचा रहा। वहीं कोतवाली प्रभारी अमित कुमार ने मय बल के साथ जीडी इंटरनेशनल स्कूल, आरडी इंटर कॉलेज, टीडी पब्लिक स्कूल, गौतम बुद्ध इंटर कॉलेज पर घूम रहे मनचलों को भागते हुए पकड़ा।

छात्राओं ने अपने शिकायत में कहा कि स्कूल आते-जाते समय कुछ युवक गलियों में खड़े रहते हैं। तेज आवाज में हॉर्न बजाते हुए नजदीक से मोटरसाइकिल निकालकर ले जाते हैं। अश्लील फब्तियां कसते हुए परेशान करते हैं। छात्राओं की इन शिकायतों पर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार नें कहा कि नियमित रूप से बाजारों में यह अभियान चलाया जाएगा। छात्राओं को 1091 नंबर पर सूचना देने बारे भी जागरूक किया।

वहीं स्कूलों के आसपास चाय की दुकानें, पान के खोखे, चाट के ठेलों पर खड़े युवकों की चेकिंग की और हिदायत देते हुए 11 वाहनों पर चालान की कार्रवाई की गई। इसी दौरान चार अलग-अलग टीमों के साथ एसआई लवनेश, चौकी इंचार्ज शिव कुमार और उपनिरीक्षक लाल बहादुर सिंह नें मनचलों को हड़काया।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!