विद्यार्थी परिषद ने चलाया सदस्यता अभियान

संतकबीरनगर।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर ईकाई द्वारा सदस्यता अभियान चलाया गया।
शुक्रवार को हीरालाल रामनिवास स्नातकोत्तर महाविद्यालय में प्रांतीय सह मंत्री माधवेन्द्र तिवारी की उपस्थिति में सदस्यता अभियान चलाया गया। इस दौरान महाविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को एबीवीपी का सदस्य बनाया गया। इस अवसर पर उपस्थित प्रांतीय सह मंत्री माधवेन्द्र तिवारी ने मीडिया प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद देश और दुनिया का सबसे बड़ा छात्र संगठन है।

जो देश समाज एवं छात्र हितों के साथ भारत के पुनर्निर्माण हेतु सदैव गतिमान रहने वाला संगठन है। बात चाहे विद्यार्थियों के समस्याओं को उठाने और उसके निराकरण की हो, देश की एकता और अखंडता की हो, सामाजिक सेवा क्षेत्र की हो, पर्यावरण का क्षेत्र हो ऐसे अनेकों क्षेत्रो में विद्यार्थी परिषद विगत 75 वर्षों से कार्य करते हुए समाज के सम्मुख ऐसे मानदंड स्थापित किया है जो समाज एवं देश के लिए अनुकरणीय है। ऐसे राष्ट्रहित में कार्य करने वाले संगठन का सभी विद्यार्थियों को सदस्य अवश्य बनना चाहिए।

उन्होंने सभी छात्र छात्राओं से विद्यार्थी परिषद की सदस्यता लेने का आह्वान किया। जिला संयोजक रवि शंकर सिंह ने कहा की सदस्यता अभियान के अंतर्गत परिसर-परिसर जाकर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता विद्यार्थियों को सदस्य बना रहे है। विभाग सहसंयोजक आकाश गौरव ने कहा कि हम सब मिलकर सामूहिक प्रयास के द्वारा इस अभियान को सफल बनाएंगे। प्रान्त खेल गतिविधि संयोजक मारुति नन्दन पाठक में कहा कि जनपद के सभी जनपदों के प्रत्येक परिसरों में सदस्यता हो सके इसके लिए हम सब लगकर कार्य करेंगे। मौके पर हर्षित, महक सिंह, कृपाचार्य पाण्डेय, अभय शंकर गोस्वामी, राधा शुक्ला, रुपाली शुक्ला,शिवचन्द, अरविन्द चौधरी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!