खेत पर काम करने गए किसान की संदिग्ध मौत

साढूमल गांव के महावीरपुरा निवासी बताया गया मृतक, परिवरिकजनों का रो-रोकर बुरा हाल

उरई जालौन| थाना क्षेत्र मड़ावरा अंतर्गत ग्राम साढूमल निवासी एक किसान की खेत पर काम करते वक्त संदिग्ध मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों में चीख पुकार मच गया। वहीं किसान की मौत कैसे व किन परिस्थितियों में हुई यह सब अज्ञात बना हुआ है।
बताया गया कि ग्राम साढूमल के महावीरपुरा निवासी पहलवान उर्फ हल्ले कुशवाहा पुत्र मौजी कुशवाहा उम्र करीब 36 वर्ष की खेत पर काम करते वक्त संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी पारिवारिकजन को जैसे ही लगी घर एवं मुहल्ले का माहौल गमगीन हो गया। वहीं परिवार के सदस्यों द्वारा बताया गया कि पहलवान का खेत घर के नजदीक ही स्थित है जो कि घर पर खेत में पानी लगाने की बात कहकर निकला था। लेकिन देर रात को जब पहलवान परिवरिकजनों को बेसुध हालात में पड़ा दिखा, उसे तत्काल उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ावरा लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी मिली कि पहलवान खेती-किसानी करके अपने परिवार का भरण पोषण था। जिसके एक छह वर्षीय पुत्री और चार वर्षीय पुत्र है, उसकी मौत के बाद परिवार में भरण-पोषण की समस्या गहरा गई। वहीं मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!