कानपुर : मुठभेड़ में गिरफ्तार टेंपो स्टैंड संचालक के हत्यारे को टीम सीपी सिंह ने भेजा जेल

– घटना की वजह ऑटो टेम्पो और मैजिक गाड़ी से अवैध वसूली किए जाने से जुड़ी
– टेंपो वालों से अवैध वसूली को लेकर पहले भी हो चुकी हैं हत्या की घटनाएं

सुनील बाजपेई
कानपुर। यहां नौबस्ता थाना क्षेत्र में मैजिक गाड़ियों ऑटो और टेंपो वालों से अवैध उगाही के बंटवारे के विवाद में स्टैंड संचालक की हत्या करने वाले आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

उसे नौबस्ता के प्रभारी निरीक्षक जगदीश पांडे की अगुवाई में बसंत विहार के चौकी प्रभारी छत्रपाल सिंह की टीम ने घटना के 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की थी। इस हत्या आरोपी को घटना के 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने वाले तेजतर्रार और व्यवहार कुशल चौकी प्रभारी टीम छत्रपाल सिंह इसके पहले भी जहां भी पोस्ट रहे हैं। वहां भी अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी में सफलता को लेकर चर्चा का विषय रहे हैं ।

अवगत कराते चलें कि बीते शुक्रवार की सुबह नौबस्ता खाना क्षेत्र में स्टैंड संचालक हरि करण सिंह (55) की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस सनसनी खेज के घटना को सौरभ सचान नामक युवक ने अंजाम दिया था ,जिसे फरार होने के इरादे से गोली चलाने के दौरान पुलिस से हुई मुठभेड़ में नौबस्ता थाना प्रभारी जगदीश पांडेय, अतिरिक्त निरीक्षक नदीम खान, बसंत विहार चौकी प्रभारी छत्रपाल सिंह, आवास विकास चौकी प्रभारी सद्दाम खान और हेड कांस्टेबल विकास चौहान की टीम ने 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!