आरती को लेकर घर नहाने की कहकर आई किशोरी ने गोली मारकर की आत्महत्या

अलीगंज। देवी जागरण में आरती होने से पहले नहाने की कहकर घर पर आई किशोरी की गोली लगने से मौत हो गई। गोली माथे के बीचोंबीच लगी है। कुछ देर बाद घरवालें पहुंचे और घर पर बेटी का शव पड़ा देखा।

शव को देख परिवार में कोहराम मच गया। पिता की मानें तो बेटी ने गोली मारकर आत्महत्या की है। जानकारी पर थाना पुलिस, सीओ, एएसपी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली है।
कोतवाली अलीगंज के मोहल्ला विकासनगर में गुरूवार को देवी जागरण हो रहा था। देवी जागरण में कुमारी तनिष्का माथुर (17) पुत्री बलवीर कुमार परिवार के साथ देवी जागरण में शामिल थी। परिवार में अकेली और बड़ी बेटी थी इनके दो भाई छोटे है। इनके ही परिवारीजनों ने देवी जागरण कराया था। शुक्रवार सुबह पांच बजे आरती होनी थी।

आरती में शामिल होने के लिए तनिष्का घरवालों से यह कहकर आई वह घर पर नहाने जा रही है और नहाने के बाद आरती में शामिल होगी। कुछ देर बाद घरवालें घर पहुंचे। बेटी का शव पड़ा मिला। घरवालें घबरा गए और चीख- पुकार मच गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी पर एसएचओ अरूण पंवार, इंस्पेक्टर क्राइम बेगराम कश्यप फोर्स के साथ पहुंच गए और जानकारी ली। सीओ सुधांशु शेखर, एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली है। किशोरी के माथे पर गोली है। किशोरी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।
क्रॉसर
माथे के बीचोंबीच मारी है गोली, घरवालें पहुंचे, बेटी का मिला शव
कोतवाली अलीगंज के मोहल्ला विकासनगर का है मामला
जानकारी पर एएसपी, सीओ, अलीगंज पुलिस मौके पर पहुंची
पिता ने आत्महत्या की दी है सूचना, इकलौती बेटी थी घर में

इससे पहले छत से गिरकर मौत होने की दी थी सूचना
अलीगंज। किशोरी की मौत के मामले में पहले घरवालें बयान बार-बार बदल रहे थे। इससे पहले घरवालों ने बताया कि बेटी छत से गिर गई है। जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में बताया कि देवी जागरण में भतीजी पर देवी आ गई थी उनसे बात हो रही थी। इसी दौरान बेटी जागरण से उठकर चली आई थी। घरवालों ने किसी पर कोई भी शक नहीं जताया है।

डॉग स्क्वायड तलाश रहा है मामले में सबूत
अलीगंज। मौके पर डॉग स्क्वायड भी पहुंचा। जिसके जरिए भी पुलिस ने सबूत तलाशने की कोशिश की। हालांकि पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगा है। पिता की तहरीर के बाद पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!