स्कूल बस में ढोई जा रही थी बारात,चालक को आई नींद की झपकी आटो चालक को रौंदा,गंम्भीर रूप से हुआ घायल

स्कूल बस में करीब 50 बाराती थे सवार

बड़ा हादसा होने से बाल बाल बचा


अलीगंज नया गांव थाना थाना अलीगंज की सीमा पर बारात भर कर ले जा रही स्कूल बस ने टेंपो को रौंद दिया ।सड़क दुर्घटना में टेंपो चालक गंम्भीर रूप से घायल हुआ है। ग्रामीणों ने टेंपो में फंसे चालक सुरजीत पाल निवासी ग्राम तुंगई उम्र 22 वर्ष को बाहर निकाल कर अलीगंज स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। सूचना नया गांव थाना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूल बस को क्रेन के माध्यम से उठा कर रास्ता खुलवाया। वहीं हादसे के बाद से बस चालक और हेल्पर फरार हो गए हैं।

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया की चालक बारात वापस लेकर ग्राम न्योली जनपद फर्रुखाबाद जा रहा था तभी अचानक चालक के नींद की झपकी आ गई।पीछे से टेंपो में जोरदार टक्कर लगी जिससे टेंपो 100 मीटर तक घसीटता चला गया। वहीं स्कूल बस भी पलट गई।हादसे में टेंपो चकना चूर हो गया है।घटना में टेंपो चालक घायल हुआ है।सड़क हादसा गाड़ी नंबर यू पी 24 ए टी 3889 मास्टर एस एस ए डी इंटर कालेज की स्कूल बस से हुआ है।बारात से भरी स्कूल बस में सवार बाराती साहब सिंह ने बताया की पचास बारातियों से भरी बस वापस जा रही थी तभी स्कूल बस का ड्राइवर सो गया तेज रफ्तार से गाड़ी सड़क से नीचे उतर गई और टेंपो से टकरा गई।घायल चालक के पिता भीकम सिंह ने बताया की स्कूल बस ने टक्कर मार दी जिससे मेरा बेटा घायल हो गया है।बस में पचास के करीब बाराती भरे हुए थे टेंपो चकना चूर हो गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक एटा धनंजय कुशवाहा ने बताया कि बस से दुर्घटना के संबध में अभी कोई तहरीर प्राप्त नही हुई है। बस की जांच की जायेगी।

हाईस्कूल तक है स्कूल की मान्यता

मास्टर एस एस ए डी इंटर कालेज के नाम से संचालित स्कूल की मान्यता हाईस्कूल तक है लेकिन इण्टर मीडिएट की पढ़ाई स्कूल में करवाई जाती है। विद्यालय प्रबंधक के पुत्र पंकज ने बताया कि स्कूल बस सुबह अलीगंज की तरफ से आ रही थी जिसमे कोई भी सवारी नही थी। विद्यालय की मान्यता हाईस्कूल तक है।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!