कानपुर : परमपुरवा के प्रभारी टीम सीपी सिंह के हत्थे चढ़ा छोटे भाई का हत्यारा

छोटे भाई की गोली मारकर हत्या करने के बाद शहर छोड़ कर भागने की फिराक में था सनकी युवक

सुनील बाजपेई
कानपुर। अपने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या करने वाले सनकी युवक को परमपुरवा जुही पुलिस ने शहर छोड़ कर भागने के पहले ही गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली।
रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त निरीक्षक श्याम सिंह की अगुवाई में अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई और पीड़ितों की तत्काल सहायता के लिए भी चर्चित और इसके पहले भी सटीक खुलासा करते हुए कई अन्य घटनाओं के आरोपियों को भी घटना के 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार करके अपनी कर्मठता पूर्ण सक्रियता को प्रमाणित कर चुके परम पुरवा के तेजतर्रार और कठोर परिश्रमी चौकी प्रभारी छत्रपाल सिंह तत्काल सक्रिय हो गए

और अपनी टीम के सब इंस्पेक्टर हेमंत कुमार मावी ,अनुज कुमार , बालेंद्र कुमार तथा कांस्टेबल संतोष और संजय कुमार के सहयोग से उसे शहर छोड़ कर भागने के पहले ही गिरफ्तार कर लिया। .
इस घटना में फिलहाल हत्या किए जाने की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है। पुलिस इस प्रयास में लगातार जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार भाई का हत्यारा आरजू अक्सर उसे जान से मारने की धमकी पहले भी दिया करता था।
अवगत कराते चलें कि जूही परमपुरवा में घर के पास ही परचून की दुकान चलाने वाले अजमत खान के मेडिकल स्टोर में काम करने वाले बी फार्मा की तैयारी कर रहे छोटे बेटे अदनान की सोते समय गोली मारकर हत्या करने के बाद सनकी बताए जाने वाला उसका भाई आरजू मौके से फरार हो गया था,जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश लगातार कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!