लोकसभा चुनाव का आगाज होते ही सुरक्षा तंत्र हुआ सजग

चुनाव के मध्यनजर असलाहों की की गई साफ सफाई, दी जानकारी

अलीगंज। लोकसभा चुनाव का आगाज होते ही सुरक्षा तंत्र सजग हो गया है। हर मोर्चे पर अपनी तैयारियों को धार देने में पुलिस जुटी है। पुलिस के असलहे मालखाने से बाहर निकल आए हैं और साफ-सफाई के साथ असलहों को व्यवस्थित करने का कार्य तेजी से किया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव के मध्यनजर कोतवाली अलीगंज में असलाहों की साफ सफाई व संबंधित जानकारी आर मोरल अशोक कुमार द्वारा कांस्टेबलों को प्रशिक्षण दिया गया और असलाहों साफ सफाई के बारे में जानकारी दी गई। जिसमें एके-47, इनसास राइफल, एसएलआर, एनटी राइट गन, गैसगन, पंपगन, एक कैलिबर, टीआर गैस गन, रिवाल्वर व पिस्टल समेत अनेक असलहों को साफ किया गया।

उप निरीक्षक रामजीत द्वारा असलाहों का भौतिक सत्यापन किया गया। उक्त अवसर पर कोतवाली प्रभारी अमित तोमर द्वारा सभी कांस्टेबलों को अपने-अपने असलाहों के साफ सफाई में विशेष ध्यान देने को कहा गया। चुनाव को लेकर अपने असलहे और निगरानी के साधन की त्रुटियों को देखकर उन्हें दूर कर लें। पुलिस ने क्षेत्र के लाइसेंसियों को भी अपना असलहा जमा करने का फरमान जारी कर दिया है। इस अवसर पर हैड कांस्टेबल रोहतास सिंह, पंकज सहित अनेक को कांस्टेबल मौजूद रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!